Alia Bhatt Baby Bump Video Unseen: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को इस दुनिया और अपने परिवार में स्वागत किया. राहा अब ढाई महीने की हो चुकी हैं और डिलीवरी के इतने समय बाद, उनकी 'मम्मी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnant Again) को लेकर सुर्खियों में हैं. आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की थी जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगीं. अब, एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वप अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो और उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्या कनेक्शन है, आइये जानते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Alia की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के पीछे की असलियत! 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़े हुए थे और कैप्शन में भी '2.0' लिखा था जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैलने लगीं. बता दें कि असल में ये फोटो उनके नए फोटोशूट की थी जो एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड की नई कैटेगरी को इन्ट्रोड्यूस किया है. 



बेबी बंप दिखाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा वीडियो


बता दें कि सेकेंड प्रेग्नेंसी की इन खबरों के बीच आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो लिंक शेयर किया है. यह वीडियो लिंक उनके यूट्यूब चैनल के नए वीडियो का है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड का फोटोशूट किया है. इस फोटोशूट के बीटीएस (BTS) मोमेंट्स इस वीडियो में देखे जा सकते हैं जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अंत में एक्ट्रेस का पोस्ट प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Post Pregnancy) लुक देखने को मिल रहा है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.