Alia-Ranbir 8 Storey Bungalow: आलिया भट्ट (Alia bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) 6 नवंबर को बेटी के माता-पिता बने हैं. इस वक्त पूरा कपूर परिवार खुशियां मना रहा है. ऐसे में फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है. दरअसल, नीतू कपूर और ऋषि कपूर का बंगला बनकर तैयार हो चुका है. रणबीर कपूर के इस पाली हिल वाले बंगले में लगभग 3 सालों से रेनोवेशन का काम चल रहा था. खुद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी पसंद के मुताबिक बंगले में काम करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल अपनी लिटिल प्रिंसेस के साथ बंगले में गृहप्रवेश करने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैयार हुआ 8 मंजिला बंगला


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर अपनी पोती के साथ इस 8 मंजिला बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं. इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा भी इसी बंगले में रहने वाली हैं. इस हाईराइज बिल्डिंग को आलिया और रणबीर की पसंद के मुताबिक बनाया गया है. रेनोवेशन के दौरान कई बार आलिया-रणबीर को नीतू कपूर के साथ बिल्डिंग में आते-जाते देखा जा चुका है. 


पूरा परिवार रहेगा एक साथ


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बंगले में एक फ्लोर पर नीतू कपूर अकेली रहेंगी. दूसरी मंजिल पर रणबीर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ रहने वाले हैं. कहा जा रहा है कि बिल्डिंग का तीसरा फ्लोर लिटिल प्रिंसेस के लिए सजाया गया है. वहीं, चौथे प्लोर पर नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा के लिए तैयार किया गया है. कहा जा रहा है कि जब भी रिद्धिमा मुंबई में होंगी तब वो इसी फ्लोर पर रहेंगी. बंगले के एक फ्लोर पर बड़ा स्विमिंग पूल है. साथ ही एक फ्लोर पर आलिया और रणबीर कपूर के लिए ऑफिस स्पेस बनाया गया है. वहीं, सबसे खास होगा ऋषि कपूर का फ्लोर, जहां सभी लोग बैठकर बातचीत करेंगे.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.