नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं. ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं. लेकिन आज सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. इस तस्वीर में आलिया भट्ट बैकलेस बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. 


वेकेशन की सता रही याद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर का देखकर लग रहा है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन याद आ रहे हैं. तस्वीर में आलिया काफी क्यूट अंदाज में बीच पर बैठीं नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि ये पल काफी खुशगवार था. उनके साथ उनकी एक फ्रेंड भी बैठी नजर आ रही है. देखिए तस्वीर...




फ्रेंड को किया बर्थडे विश 


इस तस्वीर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक कैप्शन भी लिखा है. इस कैप्शन में उन्होंने अपनी फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे माय यूनिवर्स'. इससे साफ जाहिर है कि आलिया के लिए अपनी यह दोस्त कितनी खास है. 


फरवरी में गई थीं मालदीव


आलिया आए दिन आकांक्षा के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि इस साल फरवरी में आकांक्षा और अपनी बहन शाहीन के साथ मालदीव गई थीं. आज जो तस्वीर आलिया ने शेयर की है यह उसी ट्रिप की एक अनदेखी तस्वीर है. उस दौरान आलिया की इस गर्लगैंग की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. 


इन फिल्मों में आएंगी नजर 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह आने वाले दिनों में 'RRR', 'गंगूबाई काठियावाड़' और 'रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. 


इसे भी पढ़ें: इतनी भोली-भाली दिखती थीं Nia Sharma, अब हॉट अदाओं से लगाती हैं आग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें