Advertisement
trendingPhotos987898
photoDetails1hindi

कभी इतनी भोली-भाली दिखती थीं Nia Sharma, अब हॉट अदाओं से लगाती हैं आग

Happy Birthday Nia Sharma: एक्ट्रेस निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक के रूप में जाना जाता है. एक दशक से ज्यादा समय के अपने करियर में, निया ने खुद को एक बड़ी सेलेब्रिटी के तौर पर अपनी जगह बनाई है और बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ खुद को साबित भी किया है. आज निया अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर देखते हैं उनका टीवी की भोली-भाली 'बहू' से देश की सबसे हॉट और सिजलिंग एक्ट्रेस बनने तक का सफर...

बहू से 'नागिन' बनीं निया

1/7
बहू से 'नागिन' बनीं निया

निया शर्मा ने साइड कैरेक्टर और डेलीसोप की बहू के किरदार से लेकर हॉट और सिजलिंग नागिन का किरदार निभाने और सोशल मीडिया सेंसेशन होने तक एक लंबा सफर तय किया है. 

साइड रोल भी निभाए

2/7
साइड रोल भी निभाए

निया शर्मा ने 2010 में शो 'काली - एक अग्निपरीक्षा' के साथ टीवी पर शुरुआत की और फिर दोनों शो में सहायक भूमिका निभाते हुए 'बहनें' में दिखाई दीं.

इस शो को किया सुपरहिट

3/7
इस शो को किया सुपरहिट

निया शर्मा को 2011 में 'एक हजारों में मेरी बहना है' से सफलता मिली, जहां उन्होंने क्रिस्टल डिसूज़ा, करण टैकर और कुशाल टंडन के साथ मुख्य भूमिका निभाई. इसके बाद निया ने रवि दुबे के साथ एक और हिट शो 'जमाई राजा' में अभिनय करके अपना लोहा मनवाया.

खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी पर किया कब्जा

4/7
खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी पर किया कब्जा

इसके बाद निया ने 'इश्क में मरजावां' और 'मेरी दुर्गा' जैसे कई टीवी शो किए. 31 वर्षीय निया ने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में भी भाग लिया, उन्होंने विनर की ट्रॉफी भी हासिल की.

सुपर मॉडल के किरदार में निया

5/7
सुपर मॉडल के किरदार में निया

निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला 'ट्विस्टेड' के साथ डिजिटल क्षेत्र में कदम रखा, जहां उन्होंने एक हॉट और ग्लैमरस सुपर मॉडल की भूमिका निभाई.

नागिन से आया लाइफ में ट्विस्ट

6/7
नागिन से आया लाइफ में ट्विस्ट

निया शर्मा ने 'नागिन 4' और 5 में एक इच्छाधारी नागिन के किरदार को निभाकर लोगों का दिल जीत लिया. इस शो में पहली बार उन्होंने टेलीविजन पर अपना सेक्सी और बोल्ड रूप दिखाया.

म्यूजिक वीडियो को मिले इतने व्यूज

7/7
म्यूजिक वीडियो को मिले इतने व्यूज

निया शर्मा की गिनती अब इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में की जाती है. वह हाल ही में 'दो घूंट' म्यूजिक वीडियो से चर्चा में थीं, जिसने YouTube पर एक मिलियन व्यूज को पार कर लिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़