close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने की आतिफ असलम की वापसी की मांग, बोले- 'कृपया प्रतिबंध हटा लें'

भारतीय फिल्म संगीतकार अमाल मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम की कमी महसूस हो रही है. पाकिस्तान के अखबार 'जंग' ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी देते हुए कहा है कि बॉलीवुड को आतिफ असलम की कमी खल रही है. 

इस बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने की आतिफ असलम की वापसी की मांग, बोले- 'कृपया प्रतिबंध हटा लें'
आतिफ असलम (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा हुआ है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच का तनाव का असर कलाकारों के काम पर भी पड़ा. देश में एक सुर में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने की मांग के बाद  आतिफ असलम समेत तमाम पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर पाबंदी लगा दी गई थी. 

भारतीय फिल्म संगीतकार अमाल मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम की कमी महसूस हो रही है. पाकिस्तान के अखबार 'जंग' ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी देते हुए कहा है कि बॉलीवुड को आतिफ असलम की कमी खल रही है और आतिफ अभी भी भारतीय संगीतकारों की पहली पसंद बने हुए हैं. 

बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम न करने की खाई कसम : अशोक पंडित

रिपोर्ट में बताया गया है कि आतिफ असलम के एक भारतीय प्रशंसक ने ट्वीट किया कि कृपया आतिफ असलम पर से प्रतिबंध हटा लें. वह एक शानदार गायक और बेहतरीन इनसान हैं. हम बॉलीवुड में आतिफ असलम के गाने चाहते हैं. इस ट्वीट से सहमति जताते हुए अमाल मलिक ने ट्वीट किया कि उन्हें भी आतिफ असलम की कमी महसूस होती है. 

बता दें कि 2016 में हुए उरी हमले के बाद भी इंडस्ट्री में पाक कलाकारों के काम करने पर बैन की मांग हुई थी लेकिन उस समय इसे प्रतिबंधित नहीं किया गया था. फरवरी 2019 में फिर हुए पुलवामा हमले के बाद कलाकारों के बैन का मुद्दा फिर उछला और इस बार पाक कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया. 

(इनपुुट: आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें