क्या है 'वेट्टैयन' की कहानी, जिस फिल्म में 33 साल बाद साथ दिखेंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow12457904

क्या है 'वेट्टैयन' की कहानी, जिस फिल्म में 33 साल बाद साथ दिखेंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

'वेट्टैयन' वो फिल्म है जो लोगों के बीच खूब चर्चा में हैं. वजह है कि 33 साल बाद 'थलाइवा' रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों 'गिरफ्तार', 'हम' और 'अंधा कानून' फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.  

क्या है 'वेट्टैयन' की कहानी

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग मूवी 'वेट्टैयन : द हंटर' है. इसकी खास बात ये है कि सालों बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज कर दिया गया. लेकिन क्या आप जानते हैं 81 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. चलिए बताते हैं 'वेट्टैयन' की खास बातें.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में 'वेट्टैयन' के साथ तमिल में डेब्यू करने जा रहे हैं. वैसे तो महानायक ने अपने लंबे करियर में कई भाषी फिल्मों में काम किया है. मगर ये पहला मौका होगा जब वह तमिल सिनेमा में नजर आएँगे. लाजिमी है कि ऐसे में उनके फैंस की एक्साइटमेंट तो होगी ही.

33 साल बाद साथ साथ
33 साल बाद बिग बी और रजनीकांत दो मेगास्टार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इससे पहले अमिताभ और रजनीकांत 'गिरफ्तार', 'हम' और 'अंधा कानून' फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.  तीनों ही मूवी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी. यह देखना भी दिलचस्प होगा कि 33 साल बाद दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या फिर धमाल मचा पाती है या नहीं?

रजनीकांत की हुई थी तबीयत खराब
73 वर्षीय रजनीकांत अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें दिल के मेन ब्लड वेसल्स (एओर्टा) में सूजन होने की वजह से एडमिट करवाया गया है. फिल्म एक्टर पूरी तरह से अब ठीक हैं. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, 'वेट्टैयन' का ट्रेलर एक्शन से भरपूर दिखाई दे रहा है. 73 साल के रजनीकांत फुल एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों सुपरस्टार का लुक भी बेहद दमदार है.

क्या है 'वेट्टैयन' की कहानी
ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं. इसमें दिखाया जाता है कि महिलाओं की हत्या के बाद लोग सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन करते हैं और सरकार से आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हैं. पुलिस को एक अपराधी की तलाश है, जो महिलाओं को अपना निशाना बनाता है. पुलिस आरोपी का एनकाउंटर करने की भी प्लानिंग कर रही है.

ऐश्वर्या राय की वो डायरी, जिसमें कलेजे के थे हर दर्द और सीक्रेट्स, लिखा था- 'मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती...'

 

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के किरदार
फिल्म में रजनीकांत पुलिस अधिकारी के भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन वकील के रोल में हैं.फिल्म में बिग-बी के अलावा फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी दिखाई देंगे. फिल्म 'वेट्टैयन' का निर्देशन टीजे ग्नानवेल ने किया है. ये फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को 10 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news