नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें की है, जिसमें वह बॉलीवुड 'सिंबा' रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इन तस्वीरों के साथ लिखा कैप्शन तस्वीरों को ज्यादा ही खास बना रहा है. क्योंकि बिग बी ने इस मौके पर रणवीर सिंह की तारीफों के कुछ इस तहर पुल बांधे हैं कि खुद रणवीर सभी जवाब दिए बिना रह नहीं सके.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन ने रिपब्लिक-डे के मौके पर एक-दूसरे मुलाकात की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 76 साल के अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ गले मिलते हुए फोटो शेयर की और लिखा, 'पुलिस फंग्शन के लिए रिहर्सल और बिजली की तरह एनर्जी रखने वाले उदार व्यक्ति रणवीर सिंह.' इस कैप्शन के साथ अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह का हौसला बढ़ाया. इस पर रणवीर सिंह ने भी बिग बी की इस पोस्ट पर जवाब दिया. रणवीर ने लिखा, 'इलेक्ट्रिक, इलेक्टिक यानी विनम्र, लव इट. आपको देखकर बहुत अच्छा लगा. बच्चन साहब! #BigB, #G.O.A.T'



अब जब बॉलीवुड के महानायक और पावर हाउस की मुलाकात हो और दोनों आपस में इतना प्यार जताएं तो फैंस का इमोशनल होना तो बनता है. बस फिर क्या देखते ही देखते अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह का यह प्रेम भरा संवाद फैंस ने वायरल कर दिया. इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने लाइक किया. 



इन तस्वीरों की बात करें तो दोनों सुपरस्टार जब मिले तो जोर से गले लगाया, इन तस्वीरों को देखते हुए कई फैंस ने इमोशनल मैसेज किए हैं. यहां कई लोग यह लिखते नजर आ रहे हैं कि दो पीढ़ियों को एक साथ देखना बेहद सुखद लगता है. 



बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब महानायक अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह इस तरह मिले हैं. पिछले दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के रिसेप्शन में भी अमिताभ बच्चन दिल से नाचते नजर आए थे. उस दौरान भी महानायक ने इस कपल की तारीफ की थी. लेकिन यह पहला मौका है जब अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के लिए 'बिजली' जैसे नए-नए तमगों से नवाजा है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें