VIDEO: 'अपना टाइम आएगा' के बाद रिलीज हुआ 'गली ब्वॉय' का नया गाना- 'मेरे गली में...'
Advertisement

VIDEO: 'अपना टाइम आएगा' के बाद रिलीज हुआ 'गली ब्वॉय' का नया गाना- 'मेरे गली में...'

इस फिल्म का पहला गाना 'अपना टाइम आएगा' के बाद अब एक और गाना 'मेरे गली में' 21 जनवरी को रिलीज कर दिया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो चुका है.

अब तक 144,344 बार देखा जा चुका है यह गाना (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वॉय' को लेकर सुर्खियों में हैं. 'सिंबा' और 'खिलजी' के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि वह आए दिन फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहा हैं. वहीं, इस फिल्म का पहला गाना 'अपना टाइम आएगा' के बाद अब एक और गाना 'मेरे गली में' 21 जनवरी को रिलीज कर दिया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो चुका है.

24 घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
Zee Music Company द्वारा 21 जनवरी को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 144,344 बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर जबरदस्त रैप करते हुए नजर आ रहे हैं. रैपर डिवाइन (Divine) के लाइफ पर आधारित फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'गली ब्वॉय' में रणवीर सिंह काफी कुल स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं और दर्शक रणवीर सिंह के कुल लुक और रैप को काफी पसंद कर रहे हैं. 

फिल्म का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में Zee News से बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news