माता-पिता को खोने वाले तीन बच्चों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद, किया दिल जीतने वाला काम

तेलंगाना (Telangana) के यादादरी-भुवनगिरी जिले में अपने माता-पिता को खोने वाले तीन बच्चों की मदद के लिये अभिनेता सोनू सदू (Sonu Sood) और राज्य के एक मंत्री आगे आए.

माता-पिता को खोने वाले तीन बच्चों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद, किया दिल जीतने वाला काम
सोनू सूद (फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के यादादरी-भुवनगिरी जिले में अपने माता-पिता को खोने वाले तीन बच्चों की मदद के लिये अभिनेता सोनू सदू (Sonu Sood) और राज्य के एक मंत्री आगे आए.

लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे प्रवासी श्रमिकों को घर वापस पहुंचाने और आंध्र प्रदेश में एक गरीब किसान को हाल ही में ट्रैक्टर दान करने को लेकर चर्चा में रहे सूद ने इन बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया.

एक ट्वीट (Tweet) में एक यूजर द्वारा तीनों बच्चों की दशा बयां करने के बाद सूद ने ट्वीट किया, 'वे (तीनों बच्चे) अनाथ नहीं हैं. वे मेरी जिम्मेदारी हैं.'

 

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इन बच्चों के पिता की पहले ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी मां की भी हाल ही में मृत्यु हो गई. उनकी दादी बहुत बूढ़ी हैं.

इस बीच, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति सूत्रों ने बताया कि राज्य के पंचाती राज मंत्री एराबेली दयाकार राव ने इन बच्चों के बारे में ब्योरा मंगाया. उन्होंने तेलुगू फिल्म उद्योग के प्रमुख निर्माता दिल राजू को इस विषय के बारे में बताया और उनसे इन बच्चों को गोद लेने का अनुरोध किया.