Anuhska Sharma Virat Kohli Karwa Chauth: जहां एक ओर बॉलीवुड के सितारे करवाचौथ की फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा (Anuhska Sharma) का अलग अंदाज देखने को मिला.अनुष्का शर्मा और विराट कोहली करवा चौथ पर कीर्तन कार्यक्रम में शामिल हुए. ये वीडियो कृष्णा दास द्वारा मुंबई में आयोजित कीर्तन का है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताली बजाते आए नजर
अनुष्का इस वीडियो में प्रिंटेड आउटफिट में नजर आई वहीं, कोहली (Virat Kohli) डेनिम के साथ टी-शर्ट और बेसबॉल कैप पहने दिखे. वीडियो में अनुष्का खिलखिलाकर हंसती और कीर्तन का आनंद लेती नजर आ रही हैं. जबकि वहीं, विराट भी ताली बजाते और मुस्कुराते दिखाई दिए.


 



बॉलीवुड हसीनाओं ने बेहद खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की प्यारी-प्यारी PHOTO-VIDEO


इटली में की थी शादी
अनुष्का और विराट को प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं. कपल ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी. 'विरुष्का' की गिनती इंडस्ट्री में ताकतवर कपल के रूप में की जाती है. साल 2021 में अनुष्का और विराट की बेटी के पेरेंट्स बनें. बेटी का नाम उन्होंने वामिका रखा. वहीं इस साल फरवरी में अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया जिसका दोनों ने नाम अकाय रखा.


इन फिल्मों में आईं नजर
अनुष्का शर्मा ने 'रब ने बना दी जोड़ी', 'सुल्तान', 'ए दिल है मुश्किल', 'संजू', 'पीके' जैसी फिल्मों में नजर आईं. इस बीच विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहले मैच के बाद छुट्टी ले ली थी. अनुष्का और विराट एक साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. 


 



 


कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि बेटे अकाय के जन्म के बाद ये कपल लंदन शिफ्ट हो गया है. यहां तक कि दोनों को लंदन में कई बार देखा भी गया था. जिसके बाद से इन दोनों के शिफ्ट होने की खबरों को और जोर मिला. हालांकि इन दोनों ने ना तो अपनी बेटी और ना ही बेटे का चेहरा फैंस के सामने रिवील किया है.


 


इनपुट-एजेंसी


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.