Advertisement
trendingPhotos2481371
photoDetails1hindi

Karva Chauth 2024: बॉलीवुड हसीनाओं ने बेहद खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की प्यारी-प्यारी PHOTO-VIDEO

Karva Chauth 2024 Pooja: रविवार, 20 अक्टूबर को पूरे देश में धूमधाम से करवा चौथ 2024 का त्योहार मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड हसीनाओं ने भी अपने-अपने पति के लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र की कामना मांगी. कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी और सोनाक्षी सिन्हा तक तमाम एक्ट्रेसेस ने अपने पतियों की खुशहाली के लिए इस खास दिन को बेहद खास अंदाज में मनाया. खास बात ये है इन एक्ट्रेसेस में कई एक्ट्रेसेस का ये पहला करवा चौथ है, जिसकी फोटो-वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. चलिए डालते हैं सभी पर एक नजर. 

कैटरीना ने परिवार के साथ मनाया करवा चौथ

1/9
कैटरीना ने परिवार के साथ मनाया करवा चौथ

तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने-अपने अंदाज में करवा चौथ के खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो अपने परिवार के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. इस खास दिन के लिए कैट ने गुलाबी रंग की साड़ी को चुना. साथ ही फोटो में कैटरीन पति विक्की और सास-ससुर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

पति जहीर संग सोनाक्षी ने मनाया पहला करवा चौथ

2/9
पति जहीर संग सोनाक्षी ने मनाया पहला करवा चौथ

इस साल जून में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी सोनाक्षी सिन्हा ने भी पहला करवा चौथ मनाया. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो जहीर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिनमें वो लाल रंग की साड़ी में मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं. 

पति पुलकिस संग मनाया पहला करवा चौथ

3/9
पति पुलकिस संग मनाया पहला करवा चौथ

इस साल पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधी कृति खरबंदा अपना पहला करवा चौथ मनाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने नजर आ रहे हैं. इस खास दिन के लिए कृति ने गोल्डन कलर की साड़ी को चुना, तो वहीं पुलकित ऑफ व्हाइट कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए.  

स्नैक्स खा कर मनाया करवा चौथ

4/9
स्नैक्स खा कर मनाया करवा चौथ

पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने भी अपना पहला करवा चौथ मनाया. हालांकि, लिन ने व्रत नहीं रखा, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें लिन मैरुन रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही दूसरी तस्वीर उन्होंने स्नैक्स की शेयर की है और बताया कि रणदीप ने उन्हें फास्ट रखने के लिए मना किया है. इसलिए वो स्नैक्स खाकर करवा चौथ मना रही हैं. 

मीरा ने शाहिद के साथ शेयर की क्यूट फोटो

5/9
मीरा ने शाहिद के साथ शेयर की क्यूट फोटो

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो करवा चौथ सेलिब्रेशन की हैं. मीरा करवा चौथ पूजा के लिए अनिल कपूर के घर पहुंची थीं. इस खास दिन के लिए मीरा ने गुलाबी रंग की साड़ी को चुना. साथ ही उन्होंने शाहिद कपूर के साथ भी एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट की, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आ रहे हैं. 

पति राघव संग मस्ती करती दिखीं परिणीति

6/9
पति राघव संग मस्ती करती दिखीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने इस साल अपना दूसरा करवा चौथ मनाया, जिसके लिए उन्होंने गुलाबी रंग का सूट चुना. परिणीति चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की कई सारी फोटोज शेयर की, जिनमें वो अपने परिवार के साथ इस खास को मनाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा कई फोटोज में परिणीति और राघव चोपड़ा एक दूसरे के साथ खूब सारी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

रकुल प्रीत ने मनाया पहला करवा चौथ

7/9
रकुल प्रीत ने मनाया पहला करवा चौथ

रकुल प्रीत सिंह ने भी इस साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जैकी भगनानी के साथ सात फेरे लिए थे और हाल ही में अपना पहला करवा चौथ मनाया, जिसकी खूबसूरत फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. फोटोज में रकुल प्रीत छलनी से चांद और फिक जैकी देखती नजर आ रही हैं. इस खास मौके के लिए दोनों ने लाल रंग के आउटफिट को चुना और साथ में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आए. 

प्रियंका चोपड़ा ने भी मनाया करवा चौथ

8/9
प्रियंका चोपड़ा ने भी मनाया करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति निक जोनस के साथ करवा चौथ मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. फोटो में निक प्रियंका को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं. इन तमाम तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में प्रियंका लाल रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में प्रियंका अपने हाथ पर लगी मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं. 

शिल्पा ने पति राज संग मनाया करवा चौथ

9/9
शिल्पा ने पति राज संग मनाया करवा चौथ

इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने अनिल कपूर के घर आयोजित करवा चौथ की पूजा का हिस्सा बनीं. जहां वो पति राज के साथ पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के लहंगे में नजर आईं. शिल्पा ने पूजा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वों छलनी में से पति राज को देखती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़