Anurag Kashyap Daughter News: अनुराग कश्यप की लाडली आलिया कश्यप की सगाई हो गई है. इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर संग तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने ये गुड न्यूज सभी को दी है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें से एक में आलिया अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया मंगेतर संग कर रही हैं लिप लॉक. वहीं इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी इस पर रिएक्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी समय से कर रहे थे डेट
आपको बता दें कि आलिया कश्यप के मंगेतर का नाम शेन ग्रेगोइर है जिनके साथ वो काफी समय से रिश्ते में थीं. लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम देने का फैसला ले लिया और इंडोनेशिया के खूबसूरत बाली में सगाई की. पोस्ट शेयर कर आलिया ने लिखा- मेरे सबसे अच्छे फ्रेंड, मेरे पार्टनर, मेरे साथी और अब मेरे मंगेतर, तुम मेरी जिंदगी का इकलौता प्यार हो. बिना शर्त प्यार के बारे में बताने के लिए शुक्रिया. मुझे अपनी पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने का इंतजार है.
  



वहीं जैसे ही ये पोस्ट सामने आई तो इस पर बधाई देने वालों का भी तांता लग गया. सुहाना खान, शनाया कपूर से लेकर इंडस्ट्री के बाकी सेलेब्स भी आलिया को आने वाले जीवन की मुबारकबाद दे रहे हैं. पिता अनुराग ने भी बेटी आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा – अनुराग ने दोनों को बधाई दी और वो बड़ी हो चुकी हैं इसलिए अब उनसे सगाई कर ली.   


कांस में हैं अनुराग कश्यप
जिस वक्त उनकी बेटी की सगाई की खबर आई है उस वक्त अनुराग कश्यप कांस फिल्म फेस्टिवल में हैं जहां वो अपनी फिल्म कैमेडी की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे हैं. अनुराग ने पहली शादी फिल्म एडिटर आरती बजाज से की थी जिसके बाद ही आलिया का जन्म हुआ. आलिया फिलहाल 22 साल की हैं जो यूट्यूबर हैं जहां वो फैशन से जुड़े टिप्स फैंस को देते हैं. वहीं अनुराग ने आरती बजाज के बाद एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी कर ली थी.   


यह भी पढ़ेंः City Of Dreams 3: साम दाम दंड भेद, हर तरह से होगा वार...सपनों के नगर की सत्ता पाने के लिए अपनाएंगे हर हथियार!