Prabhas Cheated on by Anushka Shetty: प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर मूवी सीरीज 'बाहुबली' में पति-पत्नी 'बाहुबली और देवसेना' के किरदार निभाए थे. तभी से, प्रभास का नाम इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है और मीडिया रिपोर्ट्स का यह दावा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आपस में काफी सीरियस भी हैं. हाल ही में प्रभास का नाम उनकी 'आदिपुरुष' को-स्टार कृति सैनन (Prabhas Kriti Sanon) के साथ भी जोड़ा जा रहा है. बता दें कि कृति और प्रभास ने तो अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन प्रभास और अनुष्का शेट्टी के बारे में कुछ जानकारी सामने आ रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के हिसाब से प्रभास और अनुष्का का ब्रेकअप हो चुका है क्योंकि एक्ट्रेस ने उन्हें चीट किया है! आइए इस बारे में और जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Anushka Shetty-Prabhas का हुआ ब्रेकअप!


लेटेस्ट गॉसिप्स और मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी (Prabhas आनुष्क Shetty) का ब्रेकअप हो गया है. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब प्रभास ने फैसला किया है कि वो अनुष्का शेट्टी से खुद को दूर कर लेंगे. कुछ रिपोर्ट्स कह रही हैं कि इसकी वजह कृति सैनन से उनका रिश्ता हो सकता है लेकिन ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना कुछ और है. 


अनुष्का शेट्टी के अफेयर की वजह से प्रभास ने खुद को उनसे किया दूर!


तमाम रिपोर्ट्स के हिसाब से, प्रभास और अनुष्का शेट्टी आपस में काफी खुश थे लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि एक 'सीनियर हीरो' से अफेयर की अफवाहों की वजह से प्रभास ने खुद को एक्ट्रेस से दूर करने का फैसला लिया है. प्रभास और अनुष्का शेट्टी 'अच्छे दोस्त' रहेंगे लेकिन उससे ज्यादा दोनों के बीच कुछ भी नहीं है.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे