साउथ सुपरस्टार के घर छाया मातम, सिर से उठा मां का साया; 86 की उम्र कहा दुनिया को अलविदा
Advertisement
trendingNow12480713

साउथ सुपरस्टार के घर छाया मातम, सिर से उठा मां का साया; 86 की उम्र कहा दुनिया को अलविदा

South Superstar Mother Passes Away: साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप पर आज सुबह दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस खबर के आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म और राजनीति दुनिया से कई बड़ी हस्तियां अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

Kiccha Sudeep Mother Passes Away

Kiccha Sudeep Mother Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने आज रविवार अपनी मां को खो दिया है. आज सुबह, 20 अक्टूबर को उनकी मां ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने बेंगलुरु के जयनगर स्थित अपोलो अस्पताल में सुबह करीब 7 बजे आखिरी सांस ली. उनकी मां काफी समय से बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं और उनका इलाज चल रहा था. 

किच्चा सुदीप अपनी मां के बेहद करीब थे और उनके निधन से एक्टर बहुत दुखी हैं. इस मुश्किल समय में, उनके इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस ने उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. जैसे ही ये खबर आई, पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुदीप अपनी मां के आखिरी समय में उनके पास थे. इस खबर के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने जाहिर किया दुख

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने अपने एक्स (ट्विटर) पर एक्टर किच्चा सुदीप की मां के निधन पर दुख जाहिर किया. उन्होंने सुदीप और उनकी मां की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'किच्चा सुदीप की मां श्रीमती सरोजा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान सुदीप और उनके परिवार को इस कठिन समय में हिम्मत दे. ओम शांति'. इसके अलावा भी कई स्टार्स ने उनकी मां के निधन पर दुख जाहिर किया. 

पहले 18 साल बड़े शख्स से की शादी, हो गईं बिरादरी से बाहर; फिर तलाक के बाद 8 साल छोटे एक्टर की बनीं बीवी; क्या आपने इन्हें पहचाना?

अक्सर मां के साथ शेयर करते थे तस्वीरें

किच्चा सुदीप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे. वो उनके जन्मदिन या किसी खास मौके पर अपनी मां के साथ इमोशनल फोटो शेयर कर अपने प्यार को बयां करने से खुद को रोक नहीं पाते थे. 2019 में, उन्होंने उसकी एक फोटो शेयर की और बिना किसी शर्त के प्यार पर बात की. उन्होंने अपनी मां को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा. सुपरस्टार के फैंस भी इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं और श्रद्धांजलि जाहिर कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news