INSIDE PHOTOS: 'I Hate Katrina' नाम से ग्रुप चलाने वाले अर्जुन कपूर यूं बनें उनके बॉडीगार्ड

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan), बॉलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को इस कदर नापसंद करते थे कि उनके नाम से 'आई हेट कैटरीना' जैसा ग्रुप चलाते थे.

INSIDE PHOTOS: 'I Hate Katrina' नाम से ग्रुप चलाने वाले अर्जुन कपूर यूं बनें उनके बॉडीगार्ड
फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: एक जमाना था जब बॉलीवुड में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan), बॉलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को इस कदर नापसंद करते थे कि उनके नाम से 'आई हेट कैटरीना' जैसा ग्रुप चलाते थे. लेकिन अब इंडस्‍ट्री में काफी समय बिताने के बाद अर्जुन और कैटरीना काफी अच्‍छे दोस्‍त हो गए हैं. उनकी दोस्‍ती का नजारा गुरुवार को मुंबई में नजर आया, जब यह दोनों सोनम कपूर (Sonam kapoor) और दुलकर सलमान की आने वाली फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' (The Zoya Factor) की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में पहुंचे. 

फिल्‍म देखकर निकली कैटरीना को जब कई फैंस ने सेल्‍फी के लिए घेर लिया, तब अर्जुन कपूर कैटरीना के पीछे-पीछे उनकी सुरक्षा करते हुए नजर आए. वहीं अर्जुन कैटरीना को उनकी कार तक छोड़ने के लिए एस्‍कॉट करते हुए नजर आए. आप भी देखें इस स्‍क्रीनिंग की तस्‍वीरें. 

katrina kaif

katrina kaif

अर्जुन और कैटरीना की दोस्‍ती अक्‍सर सोशल मीडिया पर भी नजर आती है. हाल ही में कैटीना कैफ ने अपना आईफा अवॉर्ड का लुक अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. कैटरीना के इस फोटो पर कमेंट करते हुए अर्जुन ने उनकी बैकलेस ड्रेस पर चुटकी ले ली.

katrina kaif

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

वर्कफ्रेंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'बैटल ऑफ पानीपत' की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्‍म के लिए अर्जुन ने अपना सिर भी शेव किया था. इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर के साथ कृति सेनन, संजय दत्त, जीनत अमान और पद्मिनी कोल्‍हापुरे नजर आएंगी. जबकि कैटरीना इन दिनों रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रही हैं. इसमें वह अक्षय कुमार की हीरोइन बनी नजर आएंगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें