18 साल पहले बिल्कुल अलग दिखते थे Ayushmann Khurrana, अब पूरी तरह से बदल गया है लुक
Advertisement

18 साल पहले बिल्कुल अलग दिखते थे Ayushmann Khurrana, अब पूरी तरह से बदल गया है लुक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आयुष्मान खुराना के फैंस और करीबी दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह अभिनेता की पत्नी ताहिरा कश्यप हैं. ताहिरा कश्यप ने खास अंदाज में पति आयुष्मान खुराना को जन्मदिन की बधाई दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज जन्मदिन है. लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक्टर की 18 साल पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो को देख आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये वही आयुष्मान हैं जो आज लाखों दिलों में राज करते हैं. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana Look) का लुक ट्रांसफॉर्मेशन  देख आप भी दंग रह जाएंगे. 

  1. आयुष्मान खुराना का बर्थडे
  2. पत्नी ताहिरा ने शेयर की पुरानी फोटो
  3. 18 साल पहले बिल्कुल अलग दिखते थे आयुष्मान

ताहिरा का पोस्ट

ताहिरा ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के लिए खास पोस्ट लिखा और तस्वीर साझा कर बधाई दी है. तस्वीर में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप काफी यंग दिख रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता की पत्नी ने लिखा, 'हम 19 साल के थे ! मैंने आपको फ्रेम, बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ काफी कूल पाया, लेकिन आपने मेरा दिल तब जीता जब आपने गिटार पकड़ा और मेरे लिए गाना गाया था. आप कला के प्रति हमेशा से दीवाने रहे हैं. जो बात मुझे प्रेरित करती है, वह यह है कि इतने सालों के बाद भी आपकी मासूमियत, काम और जिंदगी के प्रति उत्साह वैसा ही बना रहता है.'

वायरल हो रहा ताहिरा का पोस्ट

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने पोस्ट में आगे लिखा, 'आप मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयर लीडर रहे हैं. मैं बड़ी रोमांटिक नहीं हो सकती क्योंकि नासमझी (जैसा कि आप कहते हैं) मुझसे बेहतर हो जाती है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि जिंदगी आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं! जन्मदिन मुबारक हो.' सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना के लिए लिखा ताहिरा कश्यप का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

चंडीगढ़ में हुआ था जन्म

अभिनेता के फैंस उनकी पति के पोस्ट और तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उन्हें जन्मदिन दी बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था. उनके पिता चंडीगढ़ के मशहूर एस्ट्रोलॉजर पी. खुराना के बेटे हैं. आयुष्मान खुराना ने अपनी पूरी पढ़ाई चंडीगढ़ से ही की थी. उन्होंने अंग्रेजी साहित्य में ग्रेजुएशन करने के बाद मास कमनिकेशन में एम.ए किया है.  

आयुष्मान का फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) , अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग दो चरणों में की गई पहली शूटिंग नॉर्थ ईस्ट में की गई थी तो वहीं दूसरी शूटिंग की किस्त दिल्ली में पूरी की गई. आयुष्मान इन दिनों 'डॉक्टर जी' की शूटिंग कर रहे है. आने वाले समय में आयुष्मान वाणी कपूर के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आएंगे. 

VIDEO-

Trending news