नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी फिल्मों की च्वाइस को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी पिछली फिल्म 'आटिर्कल 15' के लिए तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म 'विक्की डोनर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान फिल्म 'आटिर्कल 15' की सफलता से बेहद खुश हैं. अपनी अगली फिल्म में एक आदमी से रोमांस करने के लिए तैयार ट्रेंड ब्रेकर अभिनेता ने पूछा कि 'सुरक्षित फिल्म क्या है?' आयुष्मान ने कहा कि मैं अपने करियर के वर्तमान फेज को एंजॉय कर रहा हूं और इसको लेकर मेरे ऊपर किसी प्रकार का प्रेशर नहीं है क्योंकि मैं वह फिल्में कर रहा हूं, जो मैं करना चाहता हूं. अपने अभिनय के जरिए उन कहानियों को दिखा रहा हूं, जिनका दिखाए जाना जरूरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा उन लोगों को क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा दे पाऊंगा, जो बॉक्स ऑफिस को प्यार करते हैं. 34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि लोगों ने उन्हें अच्छी सामग्री के साथ पहचानना शुरू कर दिया है और पब्लिक अब यह देखना चाह रही है कि वह आगे क्या करेंगे. 


#SareeTwitter में शामिल हुए आयुष्मान खुराना, PHOTO में नजर आया 'ड्रीम गर्ल' का स्वैग



एक्टर ने आगे कहा कि मैंने अपने करियर में कभी सुरक्षित कहानी नहीं चुनी और सच में मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि एक सुरक्षित सिनेमा क्या होता है. मैं कुछ नया करने के लिए हमेशा जोखिम लेता हूं क्योंकि मुझे कहानी को देखकर पता चल जाता है कि यह अच्छी है और लोग इसके लिए थिएटर में आना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि लोग केवल अच्छे कॉन्टेंट को देखना पसंद करते हैं. 



अब उनकी चार अलग-अलग तरह की फिल्में आने वाली हैं.  इनमें- 'ड्रीम गर्ल', 'बाला', 'गुलाबो सीताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (एक समलैंगिक किरदार) में वह अभिनय करते नजर आएंगे. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें