#SareeTwitter में शामिल हुए आयुष्मान खुराना, PHOTO में नजर आया 'ड्रीम गर्ल' का स्वैग
Advertisement
trendingNow1553061

#SareeTwitter में शामिल हुए आयुष्मान खुराना, PHOTO में नजर आया 'ड्रीम गर्ल' का स्वैग

जल्द ही बॉलीवुड की नई 'ड्रीम गर्ल' बनने जा रहे आयुष्मान भी साड़ी वाली तस्वीर से तहलका मचा रहे हैं...

आयुष्मान खुराना ने पोस्ट की यह तस्वीर, फोटो साभार: Twitter@Ayushmann Khurrana

नई दिल्ली: सावन आते ही पूरे सोशल मीडिया पर खूबसूरत साड़ी में महिलाओं की तस्वीरें नजर आ रही हैं. इस ट्रेंड को नाम दिया गया है साड़ी ट्विटर ट्रेंड और इसके लिए #SareeTwitter भी काफी जोर शोर से फॉलो किया जा रहा है. लेकिन इस साड़ी ट्रेंड में अब एक बॉलीवुड स्टार भी शामिल हो चुके हैं. जी हां! जल्द ही बॉलीवुड की नई 'ड्रीम गर्ल' बनने जा रहे आयुष्मान भी साड़ी वाली तस्वीर से तहलका मचा रहे हैं. 

हाल ही में एक कड़क पुलिस अफसर के रोल में नजर आए आयुष्मान खुराना ने अपनी साड़ी वाली एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में दिखा है, 'ड्रीमगर्ल इस साल के आखिर में #SareeTwitte'

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें आसमानी रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली गार्डन फेवरिक की साड़ी में आयुष्मान पूरी तरह भारतीय महिला नजर आ रहे हैं. वह एक पुराने जमाने की स्कूटर की सीट पर बैठे बड़े ही मजाकिया एक्सप्रेशन में काफी कूल लग रहे हैं. 

fallback

आपको बता दें कि आयुष्मान जल्द ही एकता कपूर की रॉम-कॉम फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आयुष्मान साड़ी पहनेंगे और दो अलग आवाजों में डायलॉग बोलेंगे, एक लड़का और एक लड़की की. इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा, अरबाज खान, मनजोत सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं.
 
इसके अलावा भी आयुष्मान इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, आने वाले समय में वह 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'गुलाबो सिताबो' और 'बाला' में भी नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news