नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्में भले ही अब बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो रही हैं, लेकिन इंडस्ट्री मनोरंजन के लिए प्रयास करती रहती है. बॉलीवुड हस्तियों ने कुछ बड़े पैमाने पर मनोरंजन की योजना बनाई है, ताकि सिनेमाघर फिर से खुले और सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने के लिए फिल्मों की कतार लगी रहे. दक्षिण फिल्मों की रीमेक को दर्शक काफी पसंद करते हैं. आइए जानते हैं कि किस साउथ फिल्मों का रीमेक आपका थिएटर में मनोरंजन करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहिद कपूर 'जर्सी' के रीमेक में 
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. यह तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है. जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. 



अजय देवगन 'कैथी' के रीमेक में
एक्टर अजय देवगन ने इस साल की शुरुआत में फैंस को बताया की वह साउथ की फिल्म 'कैथी’ के रीमेक में नजर आएंगे. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की थी. उन्होने कहा, 'हां, मैं तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक कर रहा हूं. यह फिल्म 12 फरवरी, 2021 को रिलीज होगी.' 


'डियर कॉमरेड' का हिंदी रीमेक
फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' रिलीज होने के साथ ही पर्दे पर छा गई, जिसके तुरंत बाद ही बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक की घोषणा जो कर दी. करण जौहर ने विजय देवराकोंडा की अपकमिंग तेलुगू रिलीज 'डियर कॉमरेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की.



करण ने कहा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा मूवीज 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी. इसे लेकर अति उत्साहित हूं. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें