Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाएगी Kartik Aaryan की 'भूल भुलैया 2'
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाएगी Kartik Aaryan की 'भूल भुलैया 2'

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू की फिल्म 'भूल भुलैया 2', 20 मई 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब धूम मचाई. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी हंगामा करने जा रही है. 

 

bhul bhulaiya 2

Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) पिछले महीने रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने अब तक 176 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है. इस फिल्म में दर्शकों ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के काम की खूब तारीफ की है. इसी बीच अब ये फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने आ गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म

 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhualiya 2) को अगर आपने अब तक सिनेमाघरों में नहीं देखा है तो अब आप इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है. कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी की फिल्म ने सिनेमाघरों में कमाल किया है. अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. 

 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी के अलावा 'भूल भुलैया 2' में तबू (Tabu) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी अहम भूमिका में थे. आपको बता दें कि 'भूल भुलैया 2', 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर कुल 176 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई कर ली है. इस फिल्म में दर्शकों को कियारा (Kiara Advani) और कार्तिक की कैमिस्ट्री भी बेहद पसंद आई है. 

यह भी पढ़ें- Jr NTR Net Worth: 80 करोड़ का प्राइवेट जेट, 25 करोड़ का घर, ये है Jr NTR की नेट वर्थ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news