अजय देवगन की फिल्म में हुई संजय दत्त की एंट्री, ये दो हसीनाएं भी होंगी साथ
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म में हुई संजय दत्त की एंट्री, ये दो हसीनाएं भी होंगी साथ

अजय देवगन इस फिल्म में इंडियन एयरफोर्स के स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का किरदार निभाते हुए दर्शकों के सामने होंगे

अजय देवगन की फिल्म में हुई संजय दत्त की एंट्री, ये दो हसीनाएं भी होंगी साथ

नई दिल्ली: बीते दिनों अजय देवगन के जल्द ही एयरफोर्स के जांबाज स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की बायोपिक के जुड़ने की खबर सामने आई थी. वहीं अब इस फिल्म में संजय दत्त के साथ चार और नाम भी जुड़ चुके हैं. जिनमें दो हसीनाएं और एक पंजाबी कलाकार शामिल हैं. 

जी हां! अब अजय देवगन की आगामी फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राना दग्गुबाती और एमी विर्क भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की आधिकारिक  घोषणा कर दी है. अभिनेता अजय देवगन इस फिल्म मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

fallback

इस सप्ताह की शुरुआत में अजय ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वह अपनी आने वाली फिल्म में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं. अब टी सीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने फिल्म में शामिल कलाकारों के नामों की घोषणा भी कर दी है. 

fallback

कुमार ने कहा, "'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' की बेहतरीन कास्ट में आपका स्वागत है   अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राना दग्गुबाती और एमी विर्क. अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित और लिखित."

यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान घटित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

कार्णिक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस के प्रभारी थे जो पाकिस्तान से भारी बमबारी का सामना करने के बावजूद चालू था. उनके साथ एयरबेस में 50 वायुसेना और 60 रक्षा विभाग के जवान भी मौजूद थे.

फिलहाल अजय अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वह फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे. अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसी दौरान अजय इस फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news