नई दिल्ली: हर दिन एक नए रोमांच के साथ आगे बढ़ रहे 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में बीती रात के एपिसोड में सारी हदें पार हो गईं. जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं घर के अंदर का हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. अब 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में मिले टास्क को जीतने के लिए प्रतियोगी किसी भी हद तक जाने में नहीं हिचकते हैं. बुधवार के एपिसोड में ऐसे ही एक टास्ट के चक्कर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने सारी हदें पार कर दी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार के एपिसोड में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के घर में मिले सांप सीढ़ी के टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग हाय तौबा कर रहे हैं. यह विवाद अब बिग बॉस के घर से निकलकर सोशल मीडिया तक नजर आ रहा है. अब दो कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर #RashmiDesai vs #SiddhartShukla के नाम से छा गई है. 



घर में मौजूद सदस्य चौथे हफ्ते में होने वाले पहले फिनाले से अपने आपको बचाने के लिए पूरी मेहनत करते दिख रहे हैं. हुआ कुछ यूं कि इस एपिसोड में सांप सीढ़ी वाला जबरदस्त टास्क दिया गया. 'बिग बॉस 13' के घरवालों के यह हफ्ता काफी मेहनत वाला रहा है. वहीं अब ये टास्क इन लोगों के लिए जैसे सारी थकान का फ्रस्ट्रेशन निकालने वाला रहा. 


इस सांप-सीढ़ी के खेल के दौरान Rashami Deasi और Sidharth Shukla में जबरदस्त झगड़ा हो गया. इस जबरदस्त भिड़ंत को अब सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. गेम के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ आपस में भिड़ जाएंगे, जिसे देखकर दर्शकों को खूब मजा आएगा. रश्मि के बाद सिद्धार्थ का अलगा टारगेट देवोलीना नजर आ रही हैं.


'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें