close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bigg Boss 13: बाहर होते ही अबु मलिक ने खोले घर के राज! बोले- 'सब कुछ स्क्रिप्टेड है'

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से कोएना मित्रा (Koena Mitra) और दलजीत (Duljeet) के बाद एक और एविक्शन हो गया है. इस हफ्ते अबु मलिक (Abu Malik) घर से बाहर हो गए हैं...

Bigg Boss 13: बाहर होते ही अबु मलिक ने खोले घर के राज! बोले- 'सब कुछ स्क्रिप्टेड है'
बेघर हुए अबु मलिक, फोटो साभार: Twitter@Colorstv

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से कोएना मित्रा (Koena Mitra) और दलजीत (Duljeet) के बाद एक और एविक्शन हो गया है. इस हफ्ते अबु मलिक (Abu Malik) घर से बाहर हो गए हैं. लेकिन घर से निकाले जाने के बाद से ही अबु मलिक ने शो और इसके हर कंटेस्टेंट की पोल खोल दी है. 

अबु मलिक (Abu Malik) की बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह इस शो से नाराज तो हैं कि साथ ही उन्होंने यह भी बता डाला की कौन ज्यादा नकली और कौन ज्यादा शातिर है. अबु मलिक (Abu Malik) की मानें तो घर में रश्मि के आंसू नकली हैं साथ ही सिद्धार्थ भी वैसे नहीं जैसे दिखते हैं. 

जब अबू से पूछा गया कि घर में सबसे ज्यादा प्लानिंग कौन कर रहा है? इसके जवाब में अबु ने कहा: 'सबसे ज्यादा प्लानिंग रश्मि देसाई, देवोलीना, माहिरा और शेफाली बग्गा कर रही हैं. टॉप पांच कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे जाने पर अबु ने बताया, 'तीन लड़कों का जाना तो तय है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और पारस हैं' वहीं लड़कियों में उन्होंने शहनाज, रश्मि और शेफाली के नाम बताए.

स्क्रिप्टेड है शो
अबु की इस बातचीत में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली जो बात थी वह शो के स्क्रिप्टेड होने वाली थी. उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि बिग बॉस को पता है कि बाहर किसको कितना दिखाना है और फिर संचालक बनाकर टास्क में खड़ा कर देते हैं? इसके जवाब में अबु ने कहा, 'टास्क को लेकर जितनी भी चीजें होती हैं वो सब क्रिएटिव टीम देखती है. किसको क्या देना है और क्या टास्क नहीं देना है यह उनकी स्क्रिप्टिंग पर आधारित होता है.'

 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें