'कौन है ये डायरेक्टर?' Animal की स्क्रिप्ट में देरी होने पर Bobby Deol ने अनिल कपूर से पूछा था ये सवाल
Advertisement

'कौन है ये डायरेक्टर?' Animal की स्क्रिप्ट में देरी होने पर Bobby Deol ने अनिल कपूर से पूछा था ये सवाल

Bobby Deol: हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान मनजोत सिंह ने अनिल कपूर द्वारा 'एनिमल' से जुड़े एक किस्से के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि जब फिल्म की स्क्रिप्ट में देरी हुई थी तब बॉबी देओल ने उनसे फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को लेकर सवला किया था. 

 

'कौन है ये डायरेक्टर?' Animal की स्क्रिप्ट में देरी होने पर Bobby Deol ने अनिल कपूर से पूछा था ये सवाल

Bobby Deol On Sandeep Reddy Vanga: पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी. फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में फिल्म में नजर आए मनजोत सिंह (Manjot Singh) ने अपने एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़े एक किस्से का जिक्र किया, जिसका जिक्र अनिल कपूर ने उनके सामने किया था. यह किस्सा बॉबी देओल और संदीप रेड्डी वांगा से जुड़ा है. दरअसल, फिल्म में बॉबी देओल ने इस फिल्म में एक खतरनाक साइलेंट विलन अबरार हक के किरदार में नजर आए थे, लेकिन इस किरदार में उनको कास्ट करने के बाद भी संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें शूटिंग के लिए बुलाने में काफी समय लगा दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

जब बॉबी ने अनिल से पूछा था 'ये निर्देशक कौन है'?

जिसको लेकर उन्होंने अनिल कपूर से संदीप के बारे में पूछा था. बॉबी देओल संदीप रेड्डी वांगा को जानते नहीं थे, लेकिन उन्होंने फिल्म में बॉबी को विलन के लिए कास्ट किया था. सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान एक्टर मनजोत सिंह ने बताया, 'एक बार अनिल सर सेट पर आए और हमें बताया कि वे लंदन में बॉबी सर से मिले, जिन्होंने उनसे पूछा 'ये निर्देशक कौन है? वो मेरे साथ शूटिंग क्यों शुरू नहीं कर रहे हैं? उन्होंने अभी तक मुझे स्क्रिप्ट भी नहीं भेजी है. कम से कम, उन्हें मुझे स्क्रिप्ट भेजनी चाहिए'. 

बॉबी देओल के किरदार ने जीत लिया था फैंस का दिल 

उन्होंने बताया, 'बाद में पता चला कि फिल्म में बॉबी देओल की कोई लाइन नहीं थी. हैरानी की बात ये थी कि काफी समय तक बॉबी सर को खुद भी नहीं पता था कि वे एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो बोलता नहीं है'. खास बात यह है कि इस फिल्म में अगर किसी ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा तो वो बॉबी देओल ही थी, जिसके एंट्री वाले डांस और अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. साथ ही उस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला जिस पर बॉबी ने सिर पर ग्लास रख कर डांस कर किया था

Trending news