Dharmendra Reaction on Bobby Deol Baba Nirala Role: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इस समय अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं. अब वो और ज्यादा चुनौतीपूर्ण और अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि वो अपने करियर में अब एक ऐसे मुकाम पर आ गए हैं जहां वो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर किरदार निभाना चाहते हैं. 'आश्रम 3' (Aashram 3) में 'बाबा निराला' का किरदार उनके लिए कुछ ऐसा ही था, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला है. इसके अलावा बॉबी (Bobby Deol) ने खुलासा किया कि उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और भाई सनी देओल (Sunny Deol) ने 'बाबा निराला' के किरदार पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी. 



 


धर्मेंद्र नहीं निभा पाए थे नेगेटिव रोल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


बॉबी ने आगे कहा, 'मेरे पिताजी सच में खुश थे. मुझे याद है कि कई साल पहले एक बार पापा ने एक विलेन की भूमिका निभाई थी और मेरी दादी इससे नाराज हो गई थीं. इस वजह से उन्होंने फिल्म आधी में ही छोड़ दी थी. उन्होंने घर आकर मेरे पापा से कहा कि वो बहुत परेशान थीं कि उन्होंने इस तरह का किरदार निभाया. लेकिन अब, इंडस्ट्री बदल गई है.' खैर, प्रकाश झा की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम 3' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचाई. तीसरे सीजन का प्रीमियर 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर किया गया था. अब फैंस को सीरीज के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.
 
यह भी पढ़ें- Ranveer Singh On OTT Debut: खतरों का सामना करेंगे Ranveer, पत्नी Deepika Padukone के लिए जंगल से लाएंगे ये चीज


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक