जब सिनेमाघरों में लगी थी देवानंद की फिल्म, तो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे धर्मेंद्र; हो जाता थी ऐसी हालत
Advertisement

जब सिनेमाघरों में लगी थी देवानंद की फिल्म, तो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे धर्मेंद्र; हो जाता थी ऐसी हालत

Bollywood Retro: देवानंद और धर्मेंद्र, दोनों सुपरस्टार्स का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है. दोनों की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. ऐसा ही एक किस्से खुद धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था और बताया था कि जब देवानंद की फिल्में सिनेमाघरों में लगती थी तो उनका कैसा हाल हो जाता था. 

जब सिनेमाघरों में लगी थी देवानंद की फिल्म, तो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे धर्मेंद्र

Dharmendra Big Fan Of Dev Anand: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में कई नाम शामिल हैं, उन्हीं में देवानंद और धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने-अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज किया. अपने लंबे करियर में देवानंद ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. वहीं, धर्मेंद्र ने भी 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दोनों ही इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक रहे हैं. 

इतना ही नहीं, दोनों की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. ऐसा ही एक किस्से खुद धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था और बताया था कि जब देवानंद की फिल्में सिनेमाघरों में लगती थी तो उनका कैसा हाल हो जाता था. जैसा की धर्मेंद्र के फैंस इस बात से अवगत हैं कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने पुराने किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

देवानंद के जबरा फैन हुआ करते थे धर्मेंद्र

ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने देवानंद को लेकर भी शेयर किया था. एक्टर ने बताया था कि वो देवानंद के जबरे फैन हुआ करते थे और जब सिनेमाघरों में उनकी फिल्म लगा करती थी तो उनका खुद पर कंट्रोल नहीं रहा करता था और वो फिल्म देखने किसी भी हाल में सिनेमाघर पहुंच जाता करते थे. उन्होंने ये भी बताया था कि वो उनके फिल्म देखने के लिए घंटों लंबी लाइन में लगकर टिकट लिया करते थे. उनको हमेशा देवानंद की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहा करता था और जब भी फिल्म लगती थी देखने जरूर जाया करते थे. 

देश में घूम-घूमकर नाटक दिखाया करता था पृथ्वीराज कपूर का थिएटर, ऐसे मिली सिनेमा जगत में पहचान

fallback

फोटो में दिखी देवानंद के लिए धर्मेंद्र की दीवानगी

इतना ही नहीं, इस पोस्ट के साथ धर्मेंद्र ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वो देवानंद को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. फोटो में देवानंद के लिए धर्मेंद्र की दीवानगी साफ देखने को मिलती है. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जो उस दौर कि जब दोनों इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर राज किया करते थे. हालांकि, वो आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन देवानंद साहब अब हमारे बीच नहीं हैं. बस उनकी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े कुछ किस्से हैं, जो उनकी यादों को हमेशा उनके फैंस के बीच जिंदा रखते हैं. 

Trending news