Box Office Collection: पहले दिन ही टाए-टाए फिस हो गई 'वेदा' और 'खेल खेल में', 'स्त्री 2' का बंपर ओपनिंग से हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow12386104

Box Office Collection: पहले दिन ही टाए-टाए फिस हो गई 'वेदा' और 'खेल खेल में', 'स्त्री 2' का बंपर ओपनिंग से हुआ स्वागत

Box Office Collection: स्वतंत्रता दिवस 2024 के खास मौके पर सिनेमाघरों में एक साथ बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. जिनमे श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2', जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' शामिल है. ऐसे में 'स्त्री 2' ने बंपर ओपनिंग कर पहले दिन ही  'वेदा' और 'खेल खेल में' को पछाड़ दिया.

Box Office Collection Day 1

Box Office Collection Day 1: भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 अगस्त, 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस का दिन काफी स्पेशल रहा, क्योंकि इस खास मौके पर उन्होंने बड़े पर्दे पर तीन बड़ी बॉलीवुड फिल्मों का स्वागत किया. जिनमें श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2', जॉन अब्राहम-शरवरी वाघ की एक्शन-थ्रिलर 'वेदा' और अक्षय कुमार-तापसी पन्नू की कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' एक साथ रिलीज हुईं. इनमें से 'स्त्री 2' ने पहले ही दिन शानदार ओपनिंग की और दोनों फिल्मों को कड़ी टक्कर दी. 

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने रिलीज के दिन ही अपनी शानदार शुरुआत से दर्शकों का ध्यान खींचा. उसने 'वेदा' और 'खेल खेल में' को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बंपर कमाई की. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस साल का स्वतंत्रता दिवस श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव के लिए बेहद खास साबित हुआ. तो चलिए जानते हैं पहले दिन इन तीनों फिल्म में से किसने कितनी कमाई की और किसने किसको पीछे छोड़ा. 

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

ये हॉरर कॉमेडी फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जो इस बार एक नई कहानी के साथ बड़े पर्दे पर उतरी और छा गई. 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इसका निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने मिलकर किया है. फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का कैमियो भी है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 54.35 करोड़ की कमाई की. 

'वेदा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ भी काफी समय से अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वेदा' को लेकर सुर्खियों में बने थे. उनकी फिल्म भी 15 अगस्त के खास मौके पर सिनेमाघरों में उतरी. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया, आशीष विद्यार्थी और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी जात-पात के ईद-गिर्द घूमती है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन महज 6.52 करोड़ की कमाई की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1

आखिर में बात करते हैं अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' के पहले दिन के कलेक्शन की. इस फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के ईद-गिर्द घूमती है, जो एक गेट टुगेदर के दौरान मिलते हैं और एक ऐसा गेम खेलते हैं, जिसमें एक-एक करके सभी दोस्तों के वो राज खुलते हैं, जो आजतक एक दूसरे से छिपे हुए थे. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय और तापसी के अलावा वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भी पहले दिन महज 5 करोड़ की कमाई की.

Trending news