नई दिल्ली: फ्रांस में 72वां 'कांस फिल्म फेस्टिवल' अपने पूरे खुमार पर है. जहां दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा तक पूरी दुनिया के सामने भारतीय हसीनाओं का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. तकरीबन सभी ने अपने बेहतरीन लुक्स से लोगों को चौंकाया है. वहीं कल फेस्टिवल में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ग्रेड एंट्री लेकर एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां बीते दिन उनका गोल्डन मर्मेड लुक चर्चा में रहा वहीं अब ऐश्वर्या का यह नया लुक किसी एंजिल से काम नहीं लग रहा. ऐश्वर्या का दूसरा लुक ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर गाउन में सामने आया. अब ऐश्वर्या के इस लुक वाले वीडियोज इंटरनेट पर वाइरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या ने भी अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. देखिये यह वीडियो...   



इस वीडियो में ऐश व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि इस लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. ऐश्वर्या की इस ड्रेस में आगे फर से ही हार्ट शेप भी दी गई है.



इस ड्रेस की बात करें तो यह ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर का गाउन है जो काफी सॉफ्ट फर से बना है. इसे ऐश्वर्या ने अलग से फर का शॉल के साथ टीम करके इसकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा दिया है.  



इस लुक के साथ विश्वसुंदरी ने बन टाइप हेयरस्टाइल को कैरी किया तो वही  खूबसूरत सी ईयररिंग्स भी पहनी. ऐश्वर्या के इस लुक को पूरा करने में उनके लाइट मेकअप ने भी बड़ी भूमिका निभाई है. जिसमें न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज वाला लुक दिया गया. ऐश की स्मोकी आइज पर व्हाइट आईलाइनर गजब लग रहा था.   


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें