Cannes 2019: गोल्डन मर्मेड लुक में छा गईं ऐश्वर्या रॉय बच्चन, लोग बोले- 'जलपरी'
Advertisement
trendingNow1528346

Cannes 2019: गोल्डन मर्मेड लुक में छा गईं ऐश्वर्या रॉय बच्चन, लोग बोले- 'जलपरी'

अब फेस्टिवल में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ग्रेड एंट्री हो चुकी है. आज ऐश्वर्या का गोल्डन मर्मेड लुक पूरे फैशन वर्ल्ड में चर्चा में छा गया है. ऐश्वर्या की यह तस्वीरें देखकर आप भी शायद यही कहेंगे की 'देर आये दुरुस्त आये.' 

फोटो साभार: IANS

नई दिल्ली: फ्रांस में 72वां 'कांस फिल्म फेस्टिवल' अपने पूरे खुमार पर है. जहां दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा तक पूरी दुनिया के सामने भारतीय हसीनाओं का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. तकरीबन सभी ने अपने बेहतरीन लुक्स से लोगों को चौंकाया है.

वहीं अब फेस्टिवल में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ग्रेड एंट्री हो चुकी है. आज ऐश्वर्या का गोल्डन मर्मेड लुक पूरे फैशन वर्ल्ड में चर्चा में छा गया है. ऐश्वर्या की यह तस्वीरें देखकर आप भी शायद यही कहेंगे की 'देर आये दुरुस्त आये.'  

fallback
फोटो साभार: ANI

72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन मर्मेड लुक में नजर आईं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सुनहरे रंग के लंबे ट्रेल वाले मैटेलिक गाउन में ऐश्वर्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं. 

fallback
फोटो साभार: IANS

उनके साथ बेटी आराध्या भी थी. आराध्या ने पीले रंग की असिमिट्रिकल ड्रेस पहन रखी थी. अभिनेत्री ने न्यूड लिप शेड, बोल्ड मस्कारा, खुले बाल के साथ अपना लुक पूरा किया. जीन-लुईस सबाजी की ड्रेस में वह गजब ढाती नजर आईं. 

fallback
फोटो साभार: IANS

फिल्म 'जज्बा' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर भी अपने लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने बेटी आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमेशा मेरी सनशाइन. लव यू."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news