नई दिल्ली: टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 13 लेकर जल्द ही हाजिर होने वाला है. इस साल के शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट अब सामने आने लगे हैं. टेली चक्कर में छपी खबर के मुताबिक सीजन 13 के पहले कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस के घर में एक्टर चंकी पांडे की एंट्री हुई है. खबरों की मानें तो इस बार के शो में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि कि यह पहली बार नहीं होगा कि इस शो पर कोई भोजपुरी स्टार की एंट्री होगी. इससे पहले भी मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस में अगर चंकी पांडे की एंट्री होने जा रही है तो ये सीजन 13 काफी मजेदार होने वाला है. फिलहाल अभी इस खबर पर एक्टर और शो दोनों की तरफ ऑफिशियल बयान नहीं आया है. 



सलमान के शो में होगी राखी सांवत की एंट्री, नेहा कक्कड़ के EX का नाम भी शामिल?


इससे पहले सामने आई कंटेस्टेंट की लिस्ट के मुताबिक शो में दिल्ली में रहने वाले मशहूर सिंगर लोकेश गुर्जर भी नजर आ सकते हैं. लोकेश गुर्जर बहुत तेजी से हरियाणवी गाने गाकर दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं. 



सलमान खान के रियलिटी शो में हो सकती है दिल्ली के इस शख्स की एंट्री


बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक कलाल के साथ फोटो शेयर की थी. राखी की इस फोटो पर बिग बॉस 13 लिखा हुआ था जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी इस बार बतौर कंटेस्टेंट फिर से शो में दिख सकती हैं. बता दें कि राखी शो के सीजन वन में नजर आ चुकी हैं और इसकी टीआरपी को बढ़ाने में राखी का काफी योगदान रहा है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें