सलमान खान के रियलिटी शो में हो सकती है दिल्ली के इस शख्स की एंट्री
Advertisement
trendingNow1546971

सलमान खान के रियलिटी शो में हो सकती है दिल्ली के इस शख्स की एंट्री

लोकेश गुर्जर बहुत तेजी से अपने हरयाणवी माशुप गाकर दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं. 

लोकेश का नाम इस शो के कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है.

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान की शो होस्ट करने वाले हैं. वहीं, इस टीवी शो में कौन-कौन भागीदारी करेंगे, इसकी अटकलबाजी शुरू हो गई है. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि इस बार इस शो में दिल्ली में रहने वाले मशहूर सिंगर लोकेश गुर्जर नजर आ सकते हैं. लोकेश गुर्जर बहुत तेजी से अपने हरयाणवी माशुप गाकर दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं. 

fallback

लोकेश आईएम देशी बॉयज नाम से दिल्ली वालों के बीच मशहूर है. सूत्रों की मानें तो यही कारण है कि लोकेश, सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में एंट्री मार सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोकेश का नाम इस शो के कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है. बता दें, लोकेश का पहला गाना 'गुज्जर दबंग' और उसके बाद लोकेश ने जितने गाने गाए सब हिट हुए हैं. 'द हरयाणवी मशुप' के सारे गाने फैंस के बीच सुपरहिट रहे हैं.

fallback

इसके अलावा खबर है कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रानी चटर्जी को इस बार इस शो का हिस्सा बनाया जा सकता है. हालांकि कि यह पहली बार नहीं होगा कि इस शो पर कोई भोजपुरी स्टार की एंट्री होगी. इससे पहले भी मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. ऐसे में यह कयास लगाना गलत नहीं होगा कि इस बार रानी का जलवा इस शो में दिख सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news