close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आतंकी अफजल गुरु की पत्‍नी बन पर्दे पर वापसी कर रही हैं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया एक्टर मनोज गिरी की फिल्म 'ग़ालिब' से स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म आतंकी अफज़ल गुरु के बेटे 'गालिब' पर बन रही है.

आतंकी अफजल गुरु की पत्‍नी बन पर्दे पर वापसी कर रही हैं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया
दीपिका चिखलिया 'रामायण' में सीता मां बनी नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली: टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक 'रामायण' में सीता की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका चिखलिया अपने किरदार में कुछ ऐसी छायीं कि लोग उन्‍हें असल में सीता मां की तरह ही पूजने लगे थे. लेकिन सीता का किरदार निभाने के बाद अचानक ही दीपिका पर्दे से गायब हो गईं. लेकिन अब दीपिका एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं. खबर है कि दीपिका चिखलिया जल्‍द ही फिल्‍म 'गालिब' से फिल्‍मों में वापसी कर सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका चिखलिया एक्टर मनोज गिरी की फिल्म 'ग़ालिब' से स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म आतंकी अफज़ल गुरु के बेटे 'गालिब' पर बन रही है. फिल्म में दीपिका, गालिब की मां तबस्सुम का किरदार निभा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और वाराणसी जैसे शहरों में की जा रही है. शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि फिल्म की कहानी माँ-बेटे की कहानी है. जब किसी आतंकी को मौत की सजा दे दी जाती है तो उसके बाद परिवार में क्या बीतती है, यह सारी चीज़े फिल्माई जानी है. दीपिका कैमरे से 20 साल से दूर हैं. टीवी पर सीता का किरदार निभाने के बाद अभिनेत्री चर्चित तो हो गई पर इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. रामायण के अलावा दीपिका ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. 'घर का चिराग' (1989) और राजेश खन्ना के साथ 'रुपये दस करोड़' (1991) नाम की फिल्मों में दीपिका ने अभिनय किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें