हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...स्टाइल के साथ फैमिली डिनर के लिए निकले पैरेंट्स-टू-बी दीपिका-रणवीर; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12277626

हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...स्टाइल के साथ फैमिली डिनर के लिए निकले पैरेंट्स-टू-बी दीपिका-रणवीर; Video वायरल

Deepika Padukone-Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट वायरल वीडियो फैंस को कपल गोल्स दे रही है. अंबानी फैमिली की पार्टी से लौटने के बाद रणवीर सिंह बीती शाम पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ डिनर डेट के लिए निकले थे.

दीपिका और रणवीर

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बीते काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. काम से ब्रेक लेकर अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं दीपिका  पादुकोण बीते हफ्ते में कई बार मुंबई के अलग-अलग रेस्टोरेंट के बाहर अपनी मां और फैमिली के साथ स्पॉट हुई हैं. वहीं अब बीती रात दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह, मां उजाला और सास-ससुर के साथ डिनर डेट के लिए गई थीं. जहां से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की क्यूट कपल गोल वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

रणवीर और सास-ससुर के दीपिका की डिनर डेट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फैमिली के साथ मुंबई के एक लग्जरी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां दीपिका स्टाइलिश रेड कलर का चेक कुर्ता और मैचिंग पैंट कैरी किए नजर आईं. स्टाइलिश आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने कोल्हापुरी चप्पल और चश्मा लगाकर अपना लुक पूरा किया था. तो वहीं रणवीर सिंह बड़ी-बड़ी दाढ़ी, सफेद शर्ट, ब्लू कैप में डैशिंग लुक फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए.  

Natasa Stankovic के 'दोस्त' ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल को घर उजाड़ने के आरोप पर दिया जवाब 

दीपिका की केयर करते दिखे रणवीर 

दीपिका और रणवीर को वायरल वीडियो में रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा जा सकता है. रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का हाथ पकड़कर आगे-आगे चलते दिखाई दे रहे हैं. तो  वहीं दीपिका स्टाइल और स्माइल के साथ मुस्कुराती भीड़ से बचकर निकल रही हैं. दीपिका को गाड़ी में फैमिली के साथ बैठाने के बाद रणवीर सिंह दूसरी गाड़ी लेकर निकलते नजर आ रहे हैं. 

सितंबर में खुशियां देंगी दस्तक

बता दें, 29 फरवरी को दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए गुडन्यूज दी थी. पोस्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाली हैं. कल्कि 2898 एडी के बाद दीपिका सिंघम अगेन में दिखाई देंगी. तो वहीं रणवीर सिंह भी रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे. 

पापा बने Varun Dhawan, पत्नी नताशा दलाल ने दिया नन्हीं परी को जन्म; करण जौहर-अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार 

Trending news