नई दिल्‍ली: जिस पल का दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस को बेसब्री से इंतजार था, आखिर वह आ ही गया है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आ ही गई है. कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में हुई इस शादी की यूं तो कई डिटेल्‍स वहां गए मेहमानों के हवाले से लगातार सामने आ रही थीं. लेकिन हर कोई इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए बेताब था. फैंस की इस बेसब्री को बढ़ाने का काम भी दीपिका और रणवीर ने ही किया. उन्‍होंने पूरी कोशिश की कि उनकी शादी की किसी भी रस्‍म की कोई तस्‍वीर लीक न हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जिन्‍हें प्‍यार से उनके फैंस दीपवीर (DeepVeer) कहते हैं,  ने आज एक बार फिर शादी की. इन दोनों ने एक दिन पहले कोंकणी अंदाज में शादी की और आज (15 नवंबर) इटली में ही सिंधी अंदाज में शादी हुई है.


दरअसल दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि उनकी शादी की पहली तस्‍वीर वह खुद दुनिया के साथ साझा करें. यही वजह है कि इस शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी खास हिदायत दी गई है कि वह किसी भी रस्‍म की कोई तस्‍वीर सोशल मीडिया पर साझा न करें. इटली में हो रही इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया. पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है. आज की शादी में दीपिका पादुकोण खूबसूरत लाल रंग के लहंगे में नजर आएंगी. दीपिका ने दोनों दिन डिजाइनर सब्‍यसाची का ही ड्रेस पहना है.


‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें