Deepika Padukone की तबीयत अचानक हुई खराब, ले जाना पड़ गया अस्पताल
topStorieshindi

Deepika Padukone की तबीयत अचानक हुई खराब, ले जाना पड़ गया अस्पताल

Deepika Padukone Hospitalised: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को देर रात को अस्पताल में भर्ती किया गया. गंभीर हो सकती थी वजह.. 

Deepika Padukone की तबीयत अचानक हुई खराब, ले जाना पड़ गया अस्पताल

Deepika Padukone complains of uneasiness: बाजीराव मस्तानी की एक्ट्रेस, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कल यानी 26 सितंबर, 2022 को देर रात अस्पताल ले जाना पड़ा. बता दें कि हसीना ने घबराहट की शिकायत की जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया. दीपिका के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है और इसलिए फैन्स उनकी तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं.. 

Deepika Padukone की तबीयत अचानक हुई खराब

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 26 सितंबर, 2022 की रात को अचानक तबीयत खराब हुई और अनीजीनेस (Uneasiness) की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दीपिका ठीक हैं. लगभग 12 घंटे लगाकर दीपिका ने अस्पताल में कई सारे टेस्ट करवाए और इसलिए उन्हें तुरंत भर्ती कर दिया गया था. 

अब ऐसी है दीपिका की तबीयत 

बता दें कि दीपिका पादुकोण की टीम की तरफ से फिलहाल इस बारे में न ही कोई जानकारी आई है और न ही इस बात को कन्फर्म किया गया है लेकिन Pinkvilla के हिसाब से अब दीपिका स्टेबल हैं और उनकी तबीयत में काफी सुधार है. दीपिका के फैन्स इस खबर से काफी परेशान हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ठीक हों. 

दीपिका के साथ पहले भी हो चुका है ऐसा 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि दीपिका पादुकोण को अचानक अस्पताल ले जाना पड़ गया. कुछ महीने पहले भी दीपिका को बढ़ी हार्ट रेट की वजह से हैदराबाद में भर्ती किया गया था. दीपिका उस समय प्रभास के साथ वहां एक प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रही थीं. तब भी दीपिका को करीब आधे दिन के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. 

दीपिका हाल ही में काफी चर्चा में रही थीं क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो में नजर आई थीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news