Mom To Be Deepika Padukone Shopping: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण परिवार (Deepika Padukone) के साथ हाल ही में लूज कपड़ों में डिनर करने गई थीं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों को दीपिका के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा. इस बीच अब एक्ट्रेस की अनसीन फोटो वायरल हो रही है. ये फोटो एक शॉप की है जिसमें एक्ट्रेस बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शॉपिंग अकेले करती दिखीं. एक्ट्रेस की इस अनसीन फोटो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शॉपिंग पर अकेले निकलीं दीपिका 
सोशल मीडिया पर दीपिका की एक शॉप के अंदर की फोटो वायरल हो रही है. एक्ट्रेस इसमें ग्रे कलर का टाइट कोट पहना हुआ है. ये कोट काफी ज्यादा लंबा और लूज है. इस लूज कोट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो में एक्ट्रेस अकेले शॉपिंग करती दिख रही हैं जिसे देखकर उनके फैस काफी खुश हैं और अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.


 



हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...स्टाइल के साथ फैमिली डिनर के लिए निकले पैरेंट्स-टू-बी दीपिका-रणवीर; Video वायरल


जनवरी में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने इसी साल जनवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इसके साथ ही ये भी बताया था कि एक्ट्रेस की डिलीवरी सितंबर में होगी. इस ऐलान के बाद रणवीर लगातार दीपिका के साथ साए की तरह हैं और हर पल उनका ख्याल रखते हुए स्पॉट हो जाते हैं. यहां तक कि जब दीपिका वोट डालने के लिए गई थीं तो उस वक्त भी रणवीर दीपिका का हाथ पकड़कर उन्हें कवर करते हुए दिखे थे.