कंगना रनौत ने खरीदी ₹3.81 करोड़ की लग्जरी कार, आर्थिक तंगी के चलते इसी महीने बेची थी प्रॉपर्टी
Advertisement
trendingNow12452040

कंगना रनौत ने खरीदी ₹3.81 करोड़ की लग्जरी कार, आर्थिक तंगी के चलते इसी महीने बेची थी प्रॉपर्टी

Kangana Ranaut Car: 'इमरजेंसी' की डायरेक्टर कंगना रनौत को लेकर एक गुडन्यूज सामने आई है. ये खुशखबरी ये है कि उन्होंने नई गाड़ी खरीदी है.  हाल में ही उन्होंने पाली हिल वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया था. 

कंगना रनौत ने खरीदी ₹3.81 करोड़ की लग्जरी कार,

कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' इस वक्त रिलीज डेट के लिए तरस रही है. इस बीच एक्ट्रेस और सांसद ने 3 करोड़ की नई चमचमाती गाड़ी अपने नाम की है. हाल में ही उन्होंने पाली हिल वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेच दिया था. अब घर बेचने के बाद उन्होंने 3 करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी खरीदी की. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की नई गाड़ी.

रविवार को लैंड रोवर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की तस्वीर देखने को मिली. जहां वह अपने भांजे अश्वथामा को गोद में लिए दिखाई दीं. उनके हाथ में पूजा की थाली भी है. वह व्हाइट सूट में दिखाई दे रही हैं. उनकी नई गाड़ी का रंग भी सफेद है.

कंगना रनौत ने खरीदी नई गाड़ी
कंगना रनौत की नई गाड़ी लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB 5-सीटर लग्जरी कार है. जिसकी मुंबई में कीमत 3.81 करोड़ रुपये हैं. अब कंगना रनौत की ये तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई देने लगे. 

कंगना ने बेचा ऑफिस
इसी महीने सितंबर में कंगना रनौत ने अपने ऑफिस वाले बंगले को 32 करोड़ रुपये में बेच दिया. यहां से उनका मणिकर्णिका फिल्म्स वाला प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस चलता था. उन्होंने बताया था कि आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने ये फैसला लिया है. इन दिनों कंगना रनौत 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट के चलते समय लग रहा है.

कंगना रनौत के ऑफिस के बारे में
- कंगना रनौत की ये प्रॉपर्टी मुंबई के पाली हिल के बांद्रा में थी.
- साल 2017 में 20.07 करोड़ रुपये में कंगना रनौत ने इसे खरीदी थी. 
- साल 2019 में इस बंगले में एक्ट्रेस ने अपना प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का ऑफिस खोला था. 
- ये वही ऑफिस था जब साल 2020 में BMC ने बुलडोजर चलाया था 
-  इसी साल अगस्त में उन्होंने अंधेरी में 1.56 करोड़ रुपये में एक नया ऑफिस स्पेस भी खरीदा था. 

'इमरजेंसी' को लेकर क्या विवाद है
फिलहाल 'इमरजेंसी' को लेकर मामला बंबई हाईकोर्ट में चल रहा है. जहां कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को फिल्म को लेकर फैसला लेने के लिए कहा था. पिछली सुनवाई में सेंसर बोर्ड ने कहा था कि वह कुछ सीन्स कांट-छांट के बाद सर्टिफिकेट देने को तैयार है. वहीं 'इमरजेंसी' ने इसे लेकर सोच विचार करने का समय मांगा है. वहीं दूसरी ओर, 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा था. फिल्म पर सिखों को बदनाम करने का आरोप लगा था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news