Deepika Padukone launches Self Care Brand 82°E: ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी दूसरी एक्स, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पैसे कमाने के नए जरिए सीख रही हैं. बता दें कि कैटरीना के पदचिह्नों पर चलते हुए, रणवीर सिंह की पत्नी ने कुछ नया शुरू किया है. उन्होंने अपने इस नए फैसले की जानकारी एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर दी है और इसे जानकर फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. दीपिका फिल्मों से हटकर ऐसा क्या करने जा रही हैं, फैन्स क्यों एक्साइटेड हैं और उनके इस कदम से कैटरीना को क्यों जोड़ा जा रहा है.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Deepika ने फिल्मों से हटकर शुरू किया कुछ नया 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक नया सेल्फ-केयर ब्रांड शुरू किया है जिसका नाम 82°E है. दीपिका बताती हैं कि वो दो साल से इस ब्रांड पर काम कर रही हैं और इसका जन्म ही भारत में ही हुआ है. ऐटी टू ईस्ट (82°E) के जरिए दीपिका का उद्देश्य है कि वो सेल्फ केयर को लोगों के जीवन में एक आदत के तौर पर इन्ट्रोड्यूस कर सकें. 



Deepika ने किया Katrina को फॉलो 


दीपिका के इस कदम पर सभी को कैटरीना कैफ की याद इसलिए आ रही है क्योंकि कुछ समय पहले कैटरीना ने भी अपना ब्यूटी ब्रांड शुरू किया है, जिसका नाम 'के बाइ कैटरीना' (Kay by Katrina) है. अब, जब दीपिका भी कुछ ऐसा ही स्टार्ट किया है, सभी को कैटरीना की याद आ रही है. अब देखना यह है कि कैटरीना और दीपिका के ब्रांड्स में आपस में कॉम्पिटिशन होगा या नहीं.


बता दें कि दीपिका एक दिन पहले से इस ब्रांड को टीज कर रही हैं और आज उन्होंने इसका आधिकारिक अनाउन्स्मेन्ट कर दिया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.