Kanguva Movie: अभिनेता सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' की अगले महीने होगी रिलीज, जानें डेट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2437896

Kanguva Movie: अभिनेता सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' की अगले महीने होगी रिलीज, जानें डेट

Kanguva Movie Kab Release Hogi: बॉबी देओल और अभिनेता सूर्या की नई मूवी 'कंगुवा' 14 नवंबर को रिलीज होगी. गुरुवार को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

Kanguva Movie: अभिनेता सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' की अगले  महीने होगी रिलीज, जानें डेट

Kanguva Movie Release Date: अभिनेता सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' 14 नवंबर को रिलीज होगी. 'कंगुवा' (Kanguva Movie) के निर्माता स्टूडियो ग्रीन ने गुरुवार को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया. इसमें दोनों स्टार नजर आ रहे हैं. 

मोशन पोस्टर में सूर्या और बॉबी एक दूसरे की तरफ पीठ करके खड़े दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में आग के साथ पृष्ठभूमि में एक बाघ की तस्वीर भी है, जो एक बड़ी लड़ाई का संकेत देती है. सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं ने एक रोमांचक पोस्टर शेयर किया है.  पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा गया है, गर्व और गौरव की लड़ाई, जिसे दुनिया देखेगी… #कंगुवा का शक्तिशाली शासन 14-11-24 को स्क्रीन पर आएगा. 

"कंगुवा" शिवा द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है. इसमें दिशा पटानी, जगपति बाबू, नटराजन सुब्रमण्यम, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज और के.एस. रविकुमार भी हैं. सूर्या और शिवा के बीच इस प्रोजेक्ट की घोषणा  अप्रैल 2019 में की गई थी, लेकिन भारत में कोविड-19 महामारी और सूर्या और शिवा की अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बता दें, फिल्म की शूटिंग चेन्नई, गोवा, केरल, कोडाईकनाल और राजमुंदरी में की गई है. कंगुवा अब तक बनी सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का अनुमानित बजट 350 करोड़ रुपये से अधिक है. इस फिल्म में अब तक का सबसे बड़ा युद्ध दृश्य भी है. इसमें 10 हजार से अधिक लोग हैं. 

सूर्या को आखिरी बार पांडिराज द्वारा लिखित और निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक्शन-थ्रिलर फिल्म “एथरक्कुम थुनिंधवन” में देखा गया था. इस बीच, बॉबी ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर अभिनीत घातक खलनायक अबरार के रूप में अपने प्रदर्शन से एक बार फिर स्टारडम हासिल किया. फिल्म में अनिल कपूर, त्रिप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना भी हैं. 

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news