Dharmendra: डेब्यू के 64 साल के बाद धर्मेंद्र ने बदला ऑनस्क्रीन नाम! शाहिद-कृति की पिक्चर से पता चला New Name
Advertisement

Dharmendra: डेब्यू के 64 साल के बाद धर्मेंद्र ने बदला ऑनस्क्रीन नाम! शाहिद-कृति की पिक्चर से पता चला New Name

Dharmendra New Name: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मी दुनिया में डेब्यू के 64 साल बाद धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदल लिया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र को धर्मेंद्र सिंह देओल नाम से क्रेडिट दिया गया है. 

धर्मेंद्र

Dharmendra Full Name: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1960 में फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से की थी. तब ही से हम उनका नाम धर्मेंद्र (Dharmendra) जानते  हैं. लेकिन हाल ही में रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से पता चला है कि धर्म जी ने अपने नाम में बदलाव कर लिया है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म के ओपनिंग क्रेडिट्स में धर्म जी के नाम के साथ मिडिल और सरनेम भी लगाया गया है. 

धर्मेंद्र का नया नाम!

जी हां...'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र को धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) नहीं बल्कि धर्मेंद्र सिंह देओल नाम से क्रेडिट दिया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 64 सालों से धर्मेंद्र को फिल्मों सिर्फ धर्मेंद्र नाम से क्रेडिट दिया जाता था. लेकिन, शाहिद-कृति (Shahid-Kriti Movie) की नई फिल्म में उन्हें धर्मेंद्र सिंह देओल (Dharmendra Singh Deol) के नाम से क्रेडिट दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इस बात से हैरानी होगी कि बचपन में धर्म जी का नाम धरम सिंह देओल रखा गया था. लेकिन जब एक्टर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो उन्होंने अपना ऑनस्क्रीन नाम धर्मेंद्र कर लिया था. 

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

धर्मेंद्र (Dharmendra Upcoming Films) बीते कुछ समय से लगातार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आए थे. फिल्म में धर्म जी की परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई थी. अब एक्टर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्तय नंदा की फिल्म 'इक्किस' में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन कर रहे हैं. 

Trending news