Dilijit Dosanjh The Tonight Show Debut: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड और अब इंटरनेशनल लेवल पर अपने टैलेंट के दम पर डंका बजाने वाले दिलजीत दोसांझ के फैंस के लिए गुडन्यूज है. दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh) ने अपने सुपर-डुपर हिट करियर में एक और चमचमाता सितारा जोड़ लिया है. एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ अब 'द टुनाइट शो' में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने वाले हैं. जी हां...'द टुनाइट शो', वह अमेरिकन शो है जहां अब तक भारत के गिने-चुने कलाकार ही पहुंच पाएं हैं. दिलजीत दोसांझ ने जिमी फलन के शो में हिस्सा लेने की खबर सोशल मीडिया पर खुद मजेदार अंदाज में शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फेमस अमेरिकन शो का हिस्सा बनेंगे दिलजीत दोसांझ


दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द टुनाइट शो' में हिस्सा लेने की खबर दी है. दिलजीत दोसांझ ने अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन जिम्मी फलन  के शो के इस हफ्ते के गेस्ट की एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की है. साथ ही दिलजीत (Dilijit Dosanjh News) ने दूसरी स्टोरी में लिखा- 'पंजाबी आ गए ओए'. दिलजीत दोसांझ का फेमस अमेरिकन शो द टुनाइट में हिस्सा लेने का पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है. 




5 मिनट में लिखा, 5 सेकेंड में हुआ कंपोज...हर जुबां पर छा जाने वाला 'एक लड़की को देखा' कुछ ऐसा हुआ था तैयार


दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट


सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh Movies) जल्द ही अपनी फेमस कॉमेडी-रोमांटिक 'जट्ट एंड जूलियट' फिल्म की तीसरी किस्त में नीरू बाजवा के साथ नजर आने वाले हैं. 'जट्ट एंड जूलियट 3' से पहले दिलजीत दोसांझ ने 'अमर सिंह चमकीला' से दुनिया भर की तारीफें बटोरी थीं. फिल्मों के अलावा दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh Songs) आए दिन बड़े-बड़े लाइव कॉन्सर्ट करते रहते हैं और फैंस का प्यार बटोरते रहते हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने दिल-लुमिनाटी नाम का एक म्यूजिकल टूर पूरा किया है. 


सलमान खान की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' बिकने को तैयार, इस दिन खरीद सकेंगे 'भाईजान' के फैन्स