सलमान खान की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' बिकने को तैयार, इस दिन खरीद सकेंगे 'भाईजान' के फैन्स
Advertisement
trendingNow12289949

सलमान खान की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' बिकने को तैयार, इस दिन खरीद सकेंगे 'भाईजान' के फैन्स

Salman Khan's first painting Unity 1: सलमान खान अपनी पहली पेंटिंग को बेचने के लिए तैयार है. 'यूनिटी 1' टाइटल वाली यह पेंटिंग 14 जून, 2024 को सेल के लिए उपलब्ध होगी.

 

बिकने वाली है सलमान खान की पहली पेंटिंग

Salman Khan's first painting Unity 1: बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान के पास एक्टिंग, सिंगिंग, राइटर के साथ-साथ पेंटिंग का भी अनोखा टैलेंट है. सलमान खान के पेंटिंग के अनोखे टैलेंट को लेकर फैन्स के लिए एक बड़ी खुशी है. दरअसल, सलमान खान की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' की सेल लगने वाली है. सलमान खान की पेंटिंग की सेल 14 जून को आर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी आर्टफी पर होने वाली है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर हाल ही में इस पेंटिंग की सेल को लेकर बड़ा ऐलान किया था. सलमान खान ने जानकारी देते हुए लिखा था, ''एक्साइटिंग न्यूज! मेरी पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' @artfiglobal पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. पेंटिंग के बारे में अधिक जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें.''

किस बारे में है सलमान खान की पेंटिंग
सुपरस्टार की पेंटिंग 'यूनिटी 1' के बारे में आर्टफी की वेबसाइट पर डिस्क्रिप्शन में लिखा है, ''सलमान खान एक भारतीय एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं, जिन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है. अपनी सिनेमाई उपलब्धियों के अलावा, सलमान खान एक टैलेंटिड पेंटर और फिलांथ्रोपिस्ट भी हैं, जो सांस्कृतिक विविधता को बढ़ावा देने के लिए अपने मंच का उपयोग करते हैं. उनकी 'यूनिटी' सीरीज भारतीय समाज की विविधता, प्रेम और सम्मान का एक मार्मिक प्रतिबिंब है.''

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई तस्वीरें, मौसम के साथ-साथ इंटरनेट का भी चढ़ा पारा

मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स
आर्टफी के ऑफिशियल स्पोक्सपर्सन और सीईओ ने बतया है कि उन्हें सलमान खान की पेंटिंग को खरीदने के इच्छुक लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बहुत ज्यादा डिमांड के बाद भी ऑक्शन मॉडल को चुनने के बजाय उनकी पहली पेंटिंग को कीमत तय करके बेचने का फैसला किया गया है, ताकि उनके फैन्स अपने सुपरस्टार के काम को खरीद सकें.

200 करोड़ रुपये भी दें तो नहीं करूंगा संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल', इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान

वर्कफ्रंट पर सलमान खान
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अगली बार फिल्म 'सिंकदर' में नजर आएंगे. इस एक्शन से भरपूर फिल्म को 'गजनी' फेम एआर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिंका मंदाना हैं. फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सलमान खान को आखिरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था, जिसने ग्लोबली बॉक्स ऑफिस 450 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Trending news