Fighter Box Office Collection Day 1: गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले देशभक्ति से लबरेज फिल्म 'फाइटर' (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है. जब से ये फिल्म रिलीज हुई है सोशल मीडिया इस फिल्म की तारीफों से भरा पड़ा है. लेकिन फिल्म की असली कसौटी तो उसके आंकड़े होते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले दिन छुआ 22 करोड़ का आंकड़ा
दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. sacnik की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन 22 करोड़ का कलेक्शन किया. उम्मीद जताई जा रही है ये फिल्म 26, 27 और 28 को जबरदस्त कलेक्शन कर सकती है जिसकी वजह वीकेंड है. 26 जनवरी को सभी ऑफिस बंद रहते हैं तो वहीं शनिवार और रविवार को भी छुट्टी रहती है. ऐसे में इन दोनों सितारों की 'फाइटर' के पास कलेक्शन जुटाने के लिए  3 दिन का भरपूर वक्त है.


 



 


नहीं तोड़ पाए अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड
ऐसी उम्मीद थी कि ऋतिक (Hrithik Roshan) अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर देंगे. हालांकि ऋतिक थोड़ा चूक गए. 'बैंग बैंग' फिल्म ने 27 करोड़ से ओपनिंग की थी, 'कृष 3' ने 25 करोड़ तो वहीं 'अग्निपथ' ने 22.8 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाल मचाया था. ऐसे में 'फाइटर' ओपनिंग डे पर महज 22 करोड़ में सिमट गई. 


 



 


'पठान' से काफी पीछे
'फाइटर' फिल्म से पहले सिद्धार्थ आनंद की बीते साल जनवरी में शाहरुख के साथ 'पठान' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म 'पठान' के ओपनिंग डे के कलेक्शन के कहीं आसपास भी नहीं पहुंचीं. इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर हैं.