Govinda-Chunky Panday Film: 90's में बॉलीवुड में गोविंदा के नाम की तूती बोलती थी. गोविंदा जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आते थे तो उनके सामने बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं एक फिल्म के सेट पर एक बंदर ने गोविंदा (Govinda) समेत पूरी टीम की नाक में दम कर दिया था. जी हां...साल 1993 में आई फिल्म 'आंखें' में गोविंदा के साथ चंकी पांडे और एक बंदर भी नजर आया था. रिपोर्ट्स की मानें गोविंदा (Govinda Movies) के साथ 'आंखें' में नजर आने वाला बंदर बहुत खर्चीला था और उसकी एक हरकत से सभी परेशान रहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंखें के लिए बंदर को मिली थी सबसे ज्यादा फीस!


'आंखें' फिल्म में ऐसे तो गोविंदा (Govinda Aankhen) लीड हीरो थे, लेकिन चंकी (Chunki Panday) का रोल भी कम नहीं था. फीस के मामले में बाजी बंदर ने मार ली थी. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो उस वक्त 'आंखें' के लिए गोविंदा और चंकी पांडे को 18-18 लाख रुपए फीस मिली थी लेकिन बंदर के मालिक ने 20 लाख चार्ज किए थे... गोविंदा भी जब एक बार अपनी पत्नी सुनीता के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के मंच पर पहुंचे थे तो एक्टर ने भी बताया था कि सबसे ज्यादा फीस बंदर को मिली थी. 


एक आदत से कर रखा था परेशान!


गोविंदा ने द कपिल शर्मा के सेट पर खुलासा करते हुए बताया था कि यह बंदर बहुत शराब पीता था. हर शाम को वह पीने बैठ जाया करता था. तब मजाक में कपिल ने बंदर को बेवड़ा बंदर भी कहा था. इतना ही नहीं गोविंदा ने यह भी बताया था कि जब भी कोई जंप करने वाला सीन आता था, तो बंदर कभी सीधा नहीं जाता था जिससे शूट करने में खूब परेशानी होती थी. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बंदर ने चंकी पांडे को काट भी लिया था, जिसकी वजह से एक्टर को इंजेक्शन तक लगवाने पड़े थे. खबरों के मुताबिक, उस वक्त 'आंखें' फिल्म का बजट 6 करोड़ आया था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 45 करोड़ की कमाई की थी.