Sopore Election Result 2024: आतंकी अफजल गुरु का भाई एजाज गुरु को कश्मीर की जनता ने नकारा, देखें LIVE RESULT

Sopore Vidhan Sabha chunav Result 2024: जम्मू-कश्मीर में मतगणना जारी है. अभी तक वोटों की गिनती में आतंकी अफजल गुरु के भाई एजाज अहमद गुरु को सोपोर की जनता ने नकार दिया है. वह सारे उम्मीदवारों में सबसे पीछे चल रहे हैं. वह सिर्फ नोटा से आगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2024, 10:58 AM IST
  • सोपोर से कौन आगे या पीछे
  • जानिए कौन मार रहा है बाजी
Sopore Election Result 2024: आतंकी अफजल गुरु का भाई एजाज गुरु को कश्मीर की जनता ने नकारा, देखें LIVE RESULT

नई दिल्लीः Sopore Vidhan Sabha chunav Result 2024: जम्मू-कश्मीर में लंबे समय के बाद हुए विधानसभा चुनाव के बाद मतगणना जारी है. सोपोर सीट पर हर किसी की नजर है क्योंकि इस सीट पर आतंकी अफजल गुरु के भाई एजाज गुरु ने भी चुनाव लड़ा. सोपोर सीट पर अंतिम चरण में 1 अक्तूबर को वोटिंग हुई थी. जानिए इस सीट पर कौन आगे चल रहा है और कौन पीछे?

सोपोर में नेशनल कॉन्फ्रेंस आगे

चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, तीसरे राउंड की काउंटिंग तक सोपोर सीट पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार इरशाद रसूल कर 2826 वोटों से आगे चल रहे हैं जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस के अब्दुल राशिद डार हैं. इस सीट पर नेशनल कांन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन के बीच दोस्ताना लड़ाई है. वहीं अफजल गुरु के भाई एजाज गुरु को अब तक सिर्फ 53 वोट मिले हैं. वो सभी उम्मीदवारों में सबसे पीछे हैं और सिर्फ नोटा से आगे हैं.

यह भी पढ़िएः Ambala Cantt Vidhan Sabha chunav 2024: निर्दलीय चित्रा सरवारा आगे या पीछे? अंबाला कैंट का LIVE RESULT

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़