दीदी, क्यों मरना चाहती हो? बिना हेलमेट दुल्हन ने हाईवे पर चलाई स्पोर्ट्स बाइक, लोगों के रिएक्शन वायरल
Advertisement
trendingNow12464102

दीदी, क्यों मरना चाहती हो? बिना हेलमेट दुल्हन ने हाईवे पर चलाई स्पोर्ट्स बाइक, लोगों के रिएक्शन वायरल

Bride Riding Bike On Highway: शादी किसी भी कपल के लाइफ में सबसे खास दिन होता है, और वो इसे यादगार बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. हाल ही में, कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें जोड़े के अजीबोगरीब तरीके से शादी में एंट्री करने को दिखाया गया है.

 

दीदी, क्यों मरना चाहती हो? बिना हेलमेट दुल्हन ने हाईवे पर चलाई स्पोर्ट्स बाइक, लोगों के रिएक्शन वायरल

Bride On Bike Video: एक वायरल वीडियो में एक दुल्हन को स्पोर्ट्स बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो में, दुल्हन अपनी शादी की ड्रेस पहने हुए हाईवे पर कॉन्फिडेंस से बाइक चला रही है. उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल से पता चलता है कि वो एक एक्सपीरियंस राइडर हैं और अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करती है. दुल्हन का ड्रेस पहनने के बावजूद कई लोगों को ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि वो कितनी आसानी से बिजी सड़क पर नेविगेट कर रही थी. हालांकि, यह उसके लिए जानलेवा है.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

दुल्हन ने बिना हेलमेट चलाई बाइक

वीडियो में एक कार दुल्हन के साथ चल रही है, जिसमें कई लड़के अंदर से उसे थम्सअप दिखा रहे हैं. उसकी स्किल और आत्मविश्वास की सराहना कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @_itz_tuba44 पर शेयर किया गया है और तब से वायरल हो गया है. वीडियो को करीब 14 मिलियन बार देखा गया है. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने राय शेयर किए. लोगों ने उसके टैलेंट की प्रशंसा की और दिल के इमोजी भेजकर अपना प्यार दिखाया. एक अन्य यूजर ने उसे एक सुखद यात्रा की कामना की. कुछ कमेंटर्स ने भी कार में बैठे आदमी की सराहना की, जिसने अंगूठा दिखाकर अपना प्यार दिखाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TuBa_PaSha (@___itz__tuba44)

 

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

हालांकि, कई सारे लोग ऐसे भी थे जिन्होंने बिना हेलमेट में ऐसे स्टंट करने पर आपत्ति जताई. ऐसा करना जानलेवा भी हो सकता है. भारी लहंगे में बाइक का बैलेंस बिगड़ सकता है और हाईवे पर यह रिस्क है. एक यूजर ने लिखा, "ऐसे ड्रेस में बाइक चलाने से नुकसान हो सकता है." एक अन्य ने लिखा, "अब लगता है आसमान नीचे आ ही जाएगा." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "लगता है दूल्हे का अपरहण होने वाला है. बाइक पर स्वैग हो तो ऐसा, लेकिन रिस्की है." एक अन्य ने लिखा, "दीदी, क्यों मरना चाहती हो ऐसे स्टंट करके, वो भी हाईवे पर."

Trending news