कोरोना की वजह से फेमस एक्‍टर की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है.

कोरोना की वजह से फेमस एक्‍टर की मौत, PM मोदी ने जताया दुख
फाइल फोटो

नई दिल्ली: गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है. वह 77 साल के थे. बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट (UN Mehta Institute) में इलाज चल रहा था. इस बात की जानकारी अस्पताल के एक अधिकारी ने दी. उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री (Gujarati Film Industry) शोक में डूबी हुई है. 

कोरोना ने छीना एक और सितारा
अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि नरेश कानोडिया को 20 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह गंभीर स्थिति में थे और उनकी बाईपास सर्जरी की गई थी. उनके निधन के दो दिन बाद उनके बड़े भाई और गुजराती गायक महेश कनोडिया का लंबी बीमारी के बाद गांधीनगर में उनके आवास पर निधन हो गया. गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार कनोडिया ने अपने करियर में कई दशकों में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था. बाद में वह राजनीति में शामिल हो गए और 2002 से 2007 के बीच भाजपा के विधायक चुने गए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख
नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है. उन्होंने लिखा, 'महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला. एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे. हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की.'

कनोडिया बंधु लोकप्रिय गुजराती फिल्म व्यक्तित्व थे और उन्होंने भारत और विदेशों में कई स्टेज शो किए. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.