Honey Singh Latest News: जाने माने रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) का तलाक हो गया है. खबर है कि कोर्ट ने इस पर ऑफिशियल मुहर लगा दी है जिसके बाद वो और उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) कानूनी रूप से अलग हो गए हैं. ढाई साल पहले घरेलू हिंसा का केस हनी सिंह की पत्नी ने उन पर दर्ज करवाया था जिसके बाद फैमिली कोर्ट में तलाक का मामला लटका था लेकिन अब उसका निपटारा कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनी सिंह पर लगे थे गंभीर आरोप
ढाई साल पहले सिंगर की शादीशुदा जिंदगी तब चर्चा में आई जब उनकी पत्नी शालिनी तलवार पुलिस के पास पहुंचीं और दिल्ली में ये केस दर्ज कराया गया. मामला घरेलू हिंसा का था लिहाजा तिल का ताड़ बनते देर ना लगी. इस मामले की खूब चर्चा हुई थी. तलाक की अपील दायर की गई जिसके बाद ढाई साल से इस पर सुनवाई चल रही थी. अब फाइनली आपसी सहमति से ये दोनों अलग हो गए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कोर्ट ने आखिरी बार दोनों से पूछा कि क्या वो साथ रहना चाहते हैं जिसे दोनों ने ही नामुमकिन बताया. हालांकि कहा जा रहा है कि एक दूसरे पर लगे तमाम आरोपों को उन्होंने वापस ले लिया है. 


किन शर्तों पर हुआ तलाक
अब दोनों के बीच तलाक किन शर्तों पर हुआ है. शालिनी को एलुमनी के तौर पर क्या मिला है इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं हुआ है. बात इनके रिश्ते की करें तो इनकी लव मैरिज थी. काफी समय तक शादी से पहले ये रिश्ते में रहे. और एक रियलिटी शो में हनी सिंह ने इस रिश्ते को रिवील किया था और दुनिया से शालिनी को रूबरू करवाया था. इतना ही नही तीन साल तक उन्होंने शादी को छिपाए रखा. इस रियलिटी शो में शादी का खुलासा किया था. लेकिन 10 साल में ही इनके बीच विवाद सामने आने लगे.