बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12265108

बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में मॉमी आलिया ने बेटी राहा के साथ एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है, जिसको देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Alia Bhatt Daughter Raha Cute Photo

Alia Bhatt Daughter Raha Cute Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर हमेशा अपने फैंस के बीच ट्रेंडिंग में रहती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राहा अपने मम्मी-पापा के साथ जहां भी जाती हैं वहीं सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी अक्सर राहा की फोटो-वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. 

शेयर की गई फोटो में आलिया बेटी राहा के साथ संडे एंजॉय करती नजर आ रही हैं. आलिया और राहा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको बहुत पसंद किया जाता है. उनकी इस फोटो पर फैंस खूब सारे कमेंट्स कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. शेयर की गई फोटो में राहा अपनी मां आलिया की गोद में बैठी नजर आ रही है. हालांकि, शेयर की गई फोटो में राहा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फिर भी इस फोटो को देखने के बाद फैंस का दिल पिघल गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

राहा संग आलिया ने शेयर की क्यूट फोटो 

फोटो में आलिया राहा को बुक 'Baby Be Kind' में से कहानी सुनाती नजर आ रही हैं. इस दौरान राहा व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिन्होंने पिंक कलर का ब्लैंकेट ओढ़ा हुआ है. वहीं, आलिया ग्रीन कलर की टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो बुक में देकर राहा को स्टोरी सुनाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'Baby Be Kind' और साथ में एक सन, बुक और गुब्बारे का इमोजी शेयर किया है. 

हर सेलिब्रिटी के पास होता है 'राशन कार्ड', फोटो के तय होते हैं रेट! Janhvi Kapoor ने खोला बड़ा राज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

2022 में किया था कपल ने राहा का स्वागत

आलिया और रणबीर ने साल 2022, अप्रैल में शादी के कुछ महीने बाद बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. आज के समय में राहा 2 साल की हैं. दोनों ने पिछले साल 2023, क्रिसमस के मौके पर पैपराजी के सामने बेटी राहा का चेहरा रिवील किया था, जिसके बाद से राहा लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में अपने इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि वो अपनी बेटी राहा को जल्द घर से बाहर जाने नहीं देगी, जैसे उन्होंने महज 23 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. इसके अलावा वो राहा के साथ काफी समय बिताना पसंद करती हैं. 

Trending news