सालभर से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द, बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं हूं...'
Advertisement
trendingNow12264976

सालभर से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द, बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं हूं...'

Ratna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया कि वह पूरे एक साल से बेरोजगार हैं. रत्ना पाठक शाह ने कहा कि उन्होंने सुना है कि इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के आधार पर काम मिलता है. उनके पास इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, शायद इसीलिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

'सोशल मीडिया पर नहीं हूं, इसलिए नहीं मिल रहा काम'

Ratna Pathak Shah: एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह का कहना है कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के नंबर्स के आधार पर कैसे लोगों को काम मिलता है. रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया कि वह एक साल से बेरोजगार हैं और शायद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, इसलिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने ब्रूट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेरोजगारी और सोशल मीडिया के बारे में बात की. रत्ना पाठक शाह से पूछा गया था कि क्या वह सोचती हैं कि आजकल किसी अभिनेता की 'कला' की बजाय उसके लुक पर बहुत अधिक जोर दिया जाता है. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''हां, सिंपल जवाब है- हां. मैं नहीं जानती कि इसके लिए अभिनेताओं को कैसे दोषी ठहराया जाए, क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं, जो पूछी जाती हैं और इन पर फोकस किया जाता है. इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या के आधार पर आज लोगों को काम मिल रहा है. ऐसा मैंने सुना है.''

दलजीत कौर ने किया दावा, निखिल पटेल ने शादी को मानने से किया इंकार, फिर इंस्टा पोस्ट कर दिया डिलीट

'मैं पूरे एक साल से बेरोजगार हूं'
रत्ना पाठक शाह ने आगे कहा, ''मुझे तो किसी ने नहीं पूछा, क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पर हूं ही नहीं. तो शायद मुझे काम नहीं मिला, उस वजह से. ऐसा भी हो सकता है. मैं पूरे एक साल से बेरोजगार हूं. तो ये ऐसी चीजें हैंस जो बहुत मायने रखती हैं. करें भी क्या? अगर कोई एक्टर एक्टिंग सीखना चाहे तो कहां सीखने जाएगा? यह बहुत मुश्किल है.''

आर्यन खान ने पूरी की 'स्टारडम' की शूटिंग, होस्ट की ग्रैंड पार्टी; बॉबी देओल भी हुए बैश में शामिल

रत्ना पाठक शाह का करियर
बता दें कि रत्ना पाठक शाह को तब नोटिस किया गया था, जब वह1980 के दशक में हिट टीवी धारावाहिक 'इधर उधर' में दिखाई दीं. 'साराभाई वर्सेज साराभाई' (2004-2006) में माया साराभाई के किरदार के लिए उन्हें खूब फेम मिला. रत्ना पाठक शाह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंडी' से की थी.  इसके बाद उन्होंने मिर्च मसाला, पहेली, जाने तू या जाने ना, गोलमाल 3, खूबसूरत, कपूर एंड संस, एक मैं और एक तू, खूबसूरत, लिपस्टिक अंडर माई बुरखा, जयेशभाई जोरदार, अटैक और धक धक जैसी कई फिल्मों में शानदार काम किया.

Trending news